Wednesday, Jun 19, 2019

सुषमा का मुलायम को ट्वीट- सपा के पितामह रामपुर में द्रौपदी के चीर हरण पर न साधें मौन

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के प्रचार में नेताओं की जुबानी जंग में काफी तेज हो गई है। जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में उत्तर प्रदेश (Utter Pradesh) की रामपुर लोकसभा सीट है। इसमें समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान (Ajam Khan) और भाजपा प्रत्याशी जया- प्रदा (Jaya Prada) के बीच विवाद बढ़ता जा रहा है। आजम ने रविवार को एक विवादित बयान दिया है। जिसके बाद केंद्रीय विदेश मंत्री सुष्मा स्वराज (Sushma Swaraj) ने उनकी जमकर क्लास लगाई। 

सुष्मा स्वराज ने आजम खान के बयान पर आपत्ती जताते हुए इसकी शिकायत समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुखिया मुलायम सिंह यादव से की है। जिसमें उन्होंने कहा है कि रामपुर (rampur) में द्रौपदी का चीरहरण हो रहा है और आप मौन हैं। 

आजम खान के खिलाफ हुई FIR दर्ज, जया प्रदा को लेकर दिया था विवादित बयान

सुष्मा स्वराज ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि,मुलायम भाई (Mulayam Singh yadav) - आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये। सुषमा ने अपने इस ट्वीट में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव ( Dimple Yadav) और जया बच्चन को भी टैग किया है। 

यूपी में कांग्रेस की न्याय यात्रा होगी आज से होगी रवाना, प्रियंका गांधी भी होंगी शामिल

बता दें कि आजम खान ने एक विवादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि, 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।'

हेमामालिनी के लिए मथुरा में चुनावी प्रचार में जुटे अभिनेता धर्मेंद्र

हालांकि आजम खान अपने बयान से पलट गए हैं। आजम खान ने कहा है कि मैने अपने इस बयान में किसी का नाम नहीं लिया। मैं जानता हूं कि मुझे क्या बोलना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि अगर कोई इस बात को साबित कर सकता है कि मैने कभी किसी का नाम लिया है या फिर किसी का अपमान किया है तो मैं चुनाव नहीं लडूंगा। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.