sushma was also worried about mother bharati at the last minute pm

जीवन के अंतिम समय में भी मां भारती की चिंता में डूबी थी सुषमा स्वराजः पीएम मोदी

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  पूर्व विदेश मंत्री (former foreign minister) सुषमा स्वराज (sushma swaraj) को श्रद्धांजलि देने आज कई दिग्गज एकत्रित हुए है। राजधानी में आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए कहा कि वे न सिर्फ विचारों की धनी थी बल्कि व्यवहार कुशल भी थी। जैसा नाम था उसके अनुरुप उनका स्वभाव भी था। उनके भाषण से हमारे जैसे कई लोग प्रेरणा लेते रहते थे। उन्होंने जो अंतिम ट्वीट किया उसमें भी भारत मां की कितनी चिंता करती है वो झलक रही थी। एक तरफ दरवाजे पर मौत खड़ी थी तो सुषमा धारा 370 को हटाने को लेकर अपनी खुशी बयां करने में लगी हुई थी। 

Navodayatimes

कश्मीर मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- आर्टिकल 370 हटाना असंवैधानिक

सुषमा के अनछुए पहलू पर पीएम ने डाला प्रकाश
पीएम ने कई सुषमा स्वराज के कई अनछुए पहलू पर प्रकाश डालते हुए उन्हें याद किया है। उन्होंने कहा कि जब आज-कल कई सांसद जब सरकारी आवास खाली नहीं करना चाहते है तो सुषमा स्वराज ने तुरंत खाली करके एक नजीर पेश कर दी है। जिसकी जितनी तारिफ की जाए उतनी कम है।

J&K: राहुल गांधी ने स्वीकारा मलिक का चैलेंज, स्वतंत्रता को लेकर कही ये बात...

बीते मंगलवार को सुषमा स्वराज का हो गया था निधन     

मालूम हो कि पिछले मंगलवार को ही बीजेपी के तेजतर्रार नेत्री सुषमा स्वराज की मृत्यु हो गई थी। जिसके बाद से पार्टी में शोकाकुल माहौल है। पीएम नरेंद्र मोदी जब सुषमा स्वराज के अंतिम दर्शन करने पहुंचे तो काफी भावुक नजर आए। इसी तरह बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी भी अपने आंसू को नहीं रोक सके।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.