Thursday, May 06, 2021
-->
sushmita-shares-photo-of-share-boyfriend-express-her-love

सुष्मिता ने बॉयफ्रेंड की फोटो शेयर करते हुए किया अपने प्यार का इजहार

  • Updated on 12/18/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और उनके कथित बॉयफ्रेंड के रोहमन शॉल के बीच पनप रहें प्यारे से रिश्ते की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में काफी जोरो पर हैं। दोनों का प्यार किसी से भी नहीं छुपा है।सुष्मिता सेन बॉलीवुड की हर पार्टी में अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ नजर आती रही हैं।

हाल ही में सुष्मिता सेन ने रोहमन की एक तस्वीर शेयर करते हुए  लिखा 'जब हम अपने भूतकाल और भविष्य को छोड़ देते हैं तो वर्तमान सामने होता है। मैं देख रही हूं कि तुम मुझे देख रहे हो।' इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल होने में चंद मिनटों का ही समय लगा। अब दोनों के फैंस को बस उस वक्त का इंतजार है जब वह अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बोलेंगे।

एक बार फिर नजर आ सकती है 'राज-सिमरन' की जोड़ी, इस फिल्म में दिखेंगे साथ!


हालांकि 43 साल की उम्र में ये पहली बार है जब सुष्मिता सेन किसी के साथ पब्लिक्ली अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। इससे तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि शायद दोनों जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे।

बॉलीवुड में अपनी सबसे अलग पहचान रखने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन हाल ही में 43 साल की हुई हैं। इस खास मौके पर रोहमन ने उन्हें एक अनोखा तोहफा भी दिया। जी हां, रोहमन ने सुष्मिता के लिए अपना क्लीन शेव लुक कर लिया था क्योंकि वह रोहमन को क्लीन शेव में ज्यादा पसंद करती हैं। इसी की एक तस्वीर रोहमन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ल‍िखा था कि "सुष... वो चाहती थी मैं क्लीन शेव लुक में दिखूं। देखो हो गया।'


वहीं सुष्मिता की बात करें तो वे खूबसूरत होने के साथ-साथ सुष्मिता एक अलग तरह की महिला हैं, वे अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं। सुष्‍मिता एक सामान्‍य मध्‍यमवर्गीय परिवार की बेटी हैं। वहीं 42 साल की उम्र में भी काफी फिट हैं।फिटनेस फ्रिक सुष्मिता सेन के कई फिटनेस वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें वह एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। देखा जाए उनकी इस फिटनेस का राज उनके ट्रेनर नूपुर पोपाय हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.