Wednesday, Sep 28, 2022
-->
suspense-lifted-from-mamtas-injury-special-observers-report-to-ec-know-in-detail-albsnt

ममता के चोटिल से उठा सस्पेंस! विशेष पर्यवेक्षकों ने EC को दी रिपोर्ट, जानें विस्तार से 

  • Updated on 3/13/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में फतह को लेकर बीजेपी और टीएमसी में रस्साकशी जारी है। इसी कड़ी में राज्य की सीएम ममता बनर्जी पर बीते दिने हुए कथित हमले को लेकर नया खुलासा हुआ है। इस बाबत विशेष पर्यवेक्षकों की टीम ने आज चुनाव आयोग को रिपोर्ट सौंपी है। जिसमें सीएम  पर किसी हमले से इनकार कर दिया गया है। हालांकि इसे महज एक दुर्घटना बताया गया है।

असम और पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय चुनावी दौरे पर जाएंगे गृहमंत्री अमित शाह

बता दें कि बीते दिनों राज्य की सीएम ममता बनर्जी  नंदीग्राम में अपने तीन दिवसीय यात्रा के दौरान पहुंची हुई थी। इस दौरान उन्होंने नंदीग्राम से अपना नामांकन भऱा। उसके बाद उन्होंने एक बयान जारी करके कहा कि उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। जिससे उनके पेर में चोट आई। हालांकि आनन-फानन में सीएम को नंदीग्राम से कोलकाता एक अस्पताल में भर्ती किया गया। जहां से उन्होंने अपने समर्थकों से शांत रहने की अपील भी की। 

तमिलनाडु: DMK ने जारी किया घोषणापत्र, पेट्रोल 5 रुपये और डीजल 4 रुपये सस्ता करने का वादा

मालूम हो कि ममता बनर्जी के चोटिल होने के बाद विपक्षी दल बीजेपी और कांग्रेस ने जमकर प्रहार किया। बीजेपी ने इसे सीएम का नौटंकी करार दिया। तो कांग्रेस ने भी इसे ममता का चुनावी हार से बोखलाहट में उठाया गया कदम बताया। वहीं अब सीएम ममता बनर्जी के आग्रह पर अस्पताल ने सशर्त घर जाने की इजाजत दे दी है। माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में वे चुनाव प्रचार के अभियान की कमान एक बार फिर से संभालेंगी।

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.