suzuki launches new gyxer motorcycle, cost one lakh rupees

सुजुकी ने बाजार में उतारी नई जिक्सर मोटरसाइकिल, कीमत एक लाख रुपये

  • Updated on 7/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने शुक्रवार को अपनी जिक्सर का नया संस्करण पेश किया। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 1,00,212 रुपये है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि नई जिक्सर में 155 सीसी का फोर स्ट्रोक इंजन है। इसमें कंपनी ने एक सिंगल सिलेंडर इंजन भी दिया है जिसमें 14.1 पीएस का पावर जनरेट होता है।  

Honda ने WR-V बाजार में उतारा नया वेरिएंट, यह होगी कीमत

कंपनी ने इसमें एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) का फीचर भी दिया है। कंपनी के प्रमुख कोइचिरो हिराओ ने कहा कि नयी जिक्सर को ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो हर यात्रा के दौरान दमदार प्रदर्शन का अनुभव करना चाहते हैं।

दुकाती की मल्टीस्ट्रेडा 1260 एंड्यूरो बाइक लॉन्च, जानिए क्या होंगे फीचर्स

आपको बता दें कि इस नई बाइक में कंपनी ने एडवांस फीचर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है। कंपनी का कहना है कि माइलेज को ध्यान में रखकर इसकी मैकेनिजम तैयार की गई है। 

hyundai kona इलेक्ट्रिक कार भारत में हुई लॉन्च, फुल चार्ज में 452 किमी की रफ्तार से दौड़ेगी कार

इस नई बाइक की लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसमें फ्रंट और रियर दोनों में एलईडी लाइट्स दी गई हैं। जिक्सर के फ्रंट और बैक दोनों में डिसब्रेक भी दी गई है। कंपनी ने बाइक की जानकारी देते हुए कहा कि हम मार्केट में ऐसे प्रोडक्ट लाने का प्रयास करते हैं कि जो मार्केट में अपनी अलग पहचान बना सके और लोगों की उम्मीद को पूरा कर सके।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.