Sunday, Mar 24, 2019

स्वामी रामदेव का 'ड्रैगन' पर वार, कहा- सबक सिखाने को करें आर्थिक बहिष्कार

  • Updated on 3/14/2019

हरिद्वार/ नवीन पाण्डेय। आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद का सरगना मसूद अजहर को संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में वैश्विक आतंकवादी घोषित किए जाने पर एक बार फिर चीन के अड़ंगा लगाने से स्वामी रामदेव बेहद नाराज है। नाराज स्वामी रामदेव ने चीन पर कड़ा प्रहार किया है। कहा  कि युद्ध से भी ज्यादा ताकतवर आर्थिक बहिष्कार है। इसलिए देश की जनता चीन का हर लिहाज से बहिष्कार करें ताकि चार बार वीटो लगाकर आतंकी मसूद अजहर को बचाने वाले चीन की आर्थिक कमर टूट जाए ।

यह बात है  स्वामी रामदेव ने अपने टि्वटर हैंडल पर अभी शेयर की है। उन्होंने साफ कहा है कि मसूद अजहर समर्थक चीन सहित जो देश और देश के अंदर लोग हैं उनका हमें राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक तौर पर बहिष्कार करने की अब जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भारत सहित कुछ अन्य देशों की ओर से यह कोशिश संयुक्त राष्ट्र में लगातार की जा रही है कि अजहर मसूद को वैश्विक आतंकवादी घोषित कर उस पर लगाम कसी जाए। लेकिन हर बार चीन इसमें अड़ंगा डाल रहा है इसलिए अब चीन को दूसरी भाषा में समझाने की जरूरत है।

स्वामी रामदेव ने कहा है कि युद्ध से भी ज्यादा ताकतवर आर्थिक बहिष्कार होता है। देश चाह ले तो चीन की आर्थिक कमर को तोड़ी जा सकती है इसलिए सभी को एकजुट होकर चीन के सामानों का बहिष्कार करने की जरूरत है ताकि आतंकी मसूद अजहर को  समर्थन करने वाले चीन की एक बड़ा सबक मिल सके।

मतदान जरूर करें, एक वोट की बहुत है कीमत
स्वामी रामदेव ने  कहा कि लोकतंत्र के महापर्व का ऐलान हो चुका है। अब देशवासियों से अपील है कि वह अपना बेशकीमती वोट डालने मतदान स्थल पर जरूर जाएं। उनका एक वोट देश की तकदीर और तस्वीर दोनों बदल सकती है  इसलिए मतदान में जरूर भागीदारी करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.