Sunday, May 26, 2019

स्वरा भास्कर ने BJP-RSS पर बोला हमला, कन्हैया कुमार को कहा- ज‍िया हो ब‍िहार के लाला

  • Updated on 4/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व बिहार के बेगूसराय से सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार का दमखम आज नामांकन पत्र भरने के दौरान देखने को मिला। नामांकन पत्र भरने से पहले कन्हैया कुमार के साथ लोगों का हुजूम नजर आया। इसमें बॉलीवुड सितारे से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी शिरकत करती नजर आईं। खास बात यह थी कि बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने तो नामांकन रैली में समां ही बांध दिया। 

कन्हैया कुमार की नामांकन रैली में दिखा जबरदस्त उत्साह, BJP पर बरसे 

इस रैली में स्वरा ने कन्हैया कुमार के समर्थन में जोरदार भाषण दिया और भाजपा-आरएसएस पर इशारों-इशारों में हमले किया। इस दौरान लोगों का उत्साह भी देखने को मिला। अपने जोशीले भाषण में स्वरा एक आम महिला की तरह नजर आईं। उन्होंने कहा कि इस बार जनता नेता को नहीं, बेगुसराय के बेटे को चुनने जा रही है। उन्होंने कहा कि कन्हैया ने संवैधानिक मूल्यों की रक्षा के लिए राजनीति में आए हैं और उन्हें लोगों को पूरा समर्थन करना चाहिए। 

राहुल गांधी को नामांकन पत्र भरने से पहले घेरने में जुटीं स्मृति ईरानी

अपने भाषण में कन्हैया पर लगे राजद्रोह के केस का भी बचाव किया और कहा कि कन्हैया पर नहीं, बेगुसराय पर आरोप लगाया गया है। अपने भाषण में अभिनेत्री ने साहित्यकार रामधारी सिंह दिनकर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि कन्हैया पर आरोप लगाने वालों ने बेगुसराय को जाना ही नहीं है। इसलिए बेगुसराय की धरती देशद्रोही पैदा कर ही नहीं सकती। कन्हैया बेगुसराय की सेवा नेता की तरह नहीं बेटा बनकर करेगा। 

संकल्प पत्र पर कांग्रेस ने कहा, BJP-RSS आज की 'मंथरा और कैकेयी'

स्वरा भास्कर इस दौरान आम लोगों से मिलकर भी कन्हैया को वोट देने की अपील करती नजर आईं। बता दें कि जेएनयू के लापता छात्र की मां भी कन्हैया का साथ देने के लिए बेगुसराय में पहुंची। इतना ही नहीं, गुजरात दंगों के पीड़ितों की कानूनी लड़ाई लड़ने वाली समाज सेविका तिस्ता सीतलवाड़ भी कन्हैया के रोड में नजर आईं। 

ममता बनर्जी का मोदी पर तंज, बोलीं- मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री कभी नहीं देखा

बता दें कि कन्हैया कुमार ने नामांकन भरने से एक दिन पहले लोगों से उनका साथ देने की अपील की थी। गुजरात के दलित नेता जिग्नेश मेवानी तो कन्हैया के लिए लंबे समय से बेगुसराय में डेरा डालकर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। खास बात यह है कि भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह के नामांकन के दौरान भी इतनी भीड़ देखने को नहीं मिली थी। 

डैमेज कंट्रोल में जुटे अमित शाह ने जोशी और आडवाणी से की मुलाकात

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.