Monday, Nov 29, 2021
-->
swati maliwal dcw lashed out delhi police mcd and bjp leaders over delhi spa sex racket

#ExclusiveInterview : सेक्स रैकेट को लेकर मालीवाल बोलीं- दिल्ली को कतई बैंकॉक नहीं बनने दूंगी

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने नवोदय टाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में स्पा सेक्स रैकेट को लेकर दिल्ली पुलिस, एमसीडी और भाजपा नेताओं को जमकर आड़े हाथ लिया। मालीवाल ने साफ कहा कि वेश्यावृति गैर कानूनी है और दिल्ली में यह दिल्ली पुलिस, एमसीडी और नेताओं के सहयोग से हो रही है। उन्होंने कहा कि इस दिशा में दिल्ली महिला आयोग ने कड़ा रूख अपनाया है और इस तरह के गैर कानूनी कामों को कतई होने नहीं दिया जाएगा। 

बलात्कार पीड़िता की आत्महत्या पर NHRC का योगी सरकार को नोटिस

 

स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट को लेकर दिल्ली महिला आयोग का Justdial को नोटिस

एक सवाल के जवाब में मालीवाल ने कहा कि दिल्ली बैंककॉक नहीं है, जहां वेश्यावृति कानूनी है। इसलिए हम कानून के मुताबिक ही सारी कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली महिला आयोग इस तरह की गैरकानूनी कामों को जड़ से दूर करने में के लिए संकल्पबध्द है। हम दिल्ली को किसी भी सूरत में बैंकॉक नहीं बनने देंगे। 

CJI गोगोई पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ केस बंद

स्वाति मालीवाल ने कहा कि स्पा सेक्स रैकेट के बारे में दिल्ली पुलिस और एमसीडी को कुछ भी नहीं पता है। हैरानी की बात यह है कि भाजपा के बड़े नेता भी इस स्पा सेंटरों में चल रहे गोरखधंधों को हवा दे रहे हैं। भाजपा नेता नई एडवाईजरी को जारी करने से रोक रहे हैं। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि स्पा सेंटरों को चलाने के लिए जरूरी दिशा निर्देश दिए जाने चाहिए। जैसे सीसीटीवी की निगरानी में ये सेंटर चले, मसाज करने वालों के आईडी प्रूफ लिए जाएं। मर्दों की मसाज मर्दों से और औरतों की मसाज औरत से ही कराई जाए।

शरद पवार ने आर्थिक मंदी को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

मालीवाल ने भाजपा से सवाल भी किए। उन्होंने पूछा भाजपा का वो कौन सा नेता है, जो एडवाईजरी जारी करने से रोक रहा है? दिल्ली पुलिस और एमसीडी सेक्ट रैकेट रोकने में सहयोग क्यों नहीं करना चाहती हैं। गोरखधंधों से दिल्ली पुलिस को जो पैसा मिलता है, वो कहां जाता है? मालीवाल ने भाजपा नेता चिन्मयानंद का मुद्दा उठाते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि वह सियासत नहीं कर रही हैं। पूरा इंटरव्यू देखने किए हमारे यूट्यूब चैनल https://www.youtube.com/watch?v=ir7R9fLxozA पर क्लिक करें।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.