swatimaliwal-attack-on-cmkhattar-after-his-statement-about-kahmiri-girls

हरियाणा CM के बयान पर भड़की मालीवाल, कहा- सड़क छाप रोमियो की भाषा बोल रहा खट्टर

  • Updated on 8/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जम्मू कश्मीर (Jamuu Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) खत्म होने के बाद से वहां जमीन खरीदने और शादी करने को लेकर सोशल मीडिया पर कई मीम बनाए जा रहे हैं। ऐसे में हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने भी इसी प्रकार का निंदनीय मजाक किया। जिस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

स्वाति मालीवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि शर्म आनी चाहिए मनोहरलाल खट्टर को इस वाहयात बयान पर। सड़क छाप रोमियो की भाषा मुख्यमंत्री बोल रहा है! महिला इनके लिए वस्तु है।

Navodayatimes

अरुण जेटली की तबीयत में पहले से सुधार, AIIMS पहुंचे उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू

'CM अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहा है'

आगे मालीवाल ने लिखा है कि प्रधानमंत्री कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाने में लगे हैं की पूरा देश उनके साथ है। तब ये नालायक CM अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहा है। इन पर हर हाल में FIR होनी चाहिए। 

बिल पास होने के बाद दिल्ली में तीन तलाक का पहला मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हर कोई कर रहा है निंदा

बता दें कि शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर कहा कि अब हम भी शादी के लिए कश्मीरी लड़की ला सकते हैं। इस बयान के बाद खट्टर की हर जगह निंदा की जा रही है। फतेहाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान सीएम खट्टर ने कहा कि 'हमारे मंत्री ओपी धनखड़ कहते थे कि वह बिहार से 'बहू' लाएंगे। आजकल लोग कह रहे हैं कि अब कश्मीर का रास्ता साफ हो गया है। इसलिए अब हम कश्मीर से लड़कियां लाएंगे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.