Wednesday, Jun 19, 2019

T-Series ने हटाए youtube से गाने, सभी पाकिस्तानी गायकों को किया BAN

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। J&K के पुलवामा में सेना पर हुए आत्मघाती हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ देश में गुस्सा चरम पर है। पाकिस्तान के खिलाफ जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। लोग पाकिस्तान से हर हाल में बदला लेने की बात कर रहे हैं। ऐसे माहौल में महाराष्ट्र की MNS पार्टी ने म्यूजिक लेबल कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के गानों को हटाने के लिए कहा है।

रजनीकांत ने राजनीतिक सफर की अटकलों पर लगाया विराम, पत्र लिखकर कही ये बात

राज ठाकरे की MNS पार्टी की तरफ से म्यूजिक कंपनी T-Series को अपने यू-ट्यूब चैनल से पाकिस्तानी गायकों के गाने हटाने को कहा गया है। MNS की चेतावनी के बाद T-Series ने पाकिस्तानी गायकों के गाने हटा लिए हैं।

MNS चित्रपट सेना के प्रमुख अमेय खोपकर ने कहा,'हमने तमाम भारतीय म्यूजिक कंपनियों से कहा कि वे पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करें। इन कंपनियों को यह तुरंत रोकना चाहिये या फिर हम अपने तरीके से कार्रवाई करेंगे।'

पुलवामा हमले पर गुस्सा जाहिर करने में शब्द कम पड़ जाते हैं: मनोज वाजपेयी

मालूम हो कि T-Series कंपनी के मालिक भूषण कुमार ने दो अलग-अलग गानों के लिए राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ करार किया था। अमेय खोपकर ने बताया.'हमारी चेतावनी के बाद कंपनियों ने अपने यू-ट्यूब चैनल से उनके गाने हटा लिए हैं।'

विदित हो कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने उरी हमले के बाद भी पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के अंदर देश छोड़ने की चेतावनी दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.