Wednesday, Dec 01, 2021
-->
T20 WC Exciting match between India and Pakistan today excited from player to fans ALBSNT

T20 WC: भारत और पाक के बीच आज रोमांचक मुकाबला, खिलाड़ी से लेकर फैन्स तक उत्साहित

  • Updated on 10/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत और पाकिस्तान दो ऐसे देश है जिनके बीच कम ही समय में राजनयिक स्तर पर मधुर संबंध रहे है। ऐसे में जिस तरह से इन दो पड़ोसी देशों में कटुता राजनीतिक हलकों में रही,ठीक वैसे ही क्रिकेट पिच पर भी बरकरार है। जिस कारण जब कभी-भी दोनों देशों के बीच मुकाबला होता है तो जो क्रिकेट कम देखता है वो भी मैच देखने के लिये उत्साहित रहता है। ऐसे में आज शाम फिर से जब भारत और पाकिस्तान टी-20 वर्ल्डकप में भिड़ेंगे दोनों देशों में तनाव और उत्साह अपने चरम पर रहेगी।

PM मोदी ने फिर से 'वोकल फॉर लोकल' पर दिया जोर, कहा- खरीददारी करके सोशल मीडिया पर करें पोस्ट

बता दें कि आज शाम 7.30 बजे यह मुकाबला दुबई स्टेडियम में शुरु होगा। दोनों टीमों पर नजर दौड़ाये तो भारतीय टीम की कमान विराट कोहली पर रहेगा। तो वहीं पाकिस्तान टीम का पूरा दारोमदार बाबर आजम के कंधे पर है। हालांकि यह भी तथ्य भारत के पक्ष में जाता दिखता है कि टी-20 वर्ल्ड कप के पांचों मुकाबले भारत ही जीते है। जिससे पूरा दवाब पाकिस्तान पर रहेगा। वहीं भारतीय प्रशंसक विराट की टीम से हर हाल में अपनी बादशाहत बरककार रखने की दुआ करता है। जिससे दवाब तो विराट एंड टीम पर भी रहेगा।

सिद्धू के नहीं बदले तेवर! पंजाब कांग्रेस की कलह फिर से आई सामने, पार्टी भी असमंजस में

मालूम हो कि भारत के ज्यादातर खिलाड़ी अभी आईपीएल खेले है जिससे वे पूरी तरह फार्म में नजर आते है। भारतीय खिलाड़ियों का जलवा तब दिखा जब अपने दोनों वार्म मैच जीतकर संकेत दिया कि पाकिस्तान के साथ मैच खेलने के लिये पूरी तरह तैयार है। वहीं पाकिस्तान अपने दो मैच में से एक ही जीत पाया। हालाकिं इसके वाबजूद भारतीय टीम पाकिस्तान को कमतर आंकने की गलती नहीं करेगा। 

comments

.
.
.
.
.