Thursday, Feb 02, 2023
-->
t20 world cup: have to win today, some good news from indian team

T20 World Cup: आज तो जीतना होगा, भारतीय टीम से कुछ अच्छी खबरें

  • Updated on 11/10/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टी-20 विश्व कप की ट्राफी भारत के लिए अब बस दो कदम दूर है। इसके लिए वीरवार को एडिलेड में इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला जीतना होगा और उसके बाद रविवार को पाकिस्तान को हराना होगा।
 पाकिस्तान बुधवार को न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा कर पहले ही फाइनल में पहुंच चुका है। हर कोई इसके लिए दुआ कर रहा है कि रविवार को फाइनल मुकाबल भारत और पाकिस्तान के बीच हो। 

विराट और रोहित फिट

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के अभ्यास के दौरान मंगलवार को चोटिल होने के बाद बुधवार को स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को नेट अभ्यास के दौरान हर्षल पटेल की गेंद ग्रोइन के पास लगी।

हालांकि सबने उस समय राहत की सांस ली जब चोट लगने के कुछ ही मिनटों के बाद कोहली दोबारा मैदान पर अभ्यास करते हुए दिखे। इस दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को मानसिक अनूकूलन कोच पैडी अपटन के साथ चर्चा करते देखा गया। वह फिट नजर आ रहे थे। रोहित शायद अपनी बल्लेबाजी में आ रही मानसिक बाधा को दूर करने की कोशिश कर रहे थे।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.