Tuesday, Jan 31, 2023
-->
t20 world cup: kohli''''s reaction came for the first time after losing to england

T20 World Cup: इंग्लैंड से हार के बाद आया कोहली का रिएक्शन, कही ये बात

  • Updated on 11/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद शुक्रवार को कहा कि भले ही वह निराश होकर ऑस्ट्रेलिया से जा रहे हैं, लेकिन एक टीम के रूप में वे यहां से और बेहतर होने का प्रयास करेंगे।

कोहली ने भावुक ट्वीट साझा करते हुए कहा, ‘हम अपने सपने को हासिल किये बिना और अपने दिलों में निराशा लिये ऑस्ट्रेलिया छोड़कर जा रहें हैं, लेकिन हम एक टीम के रूप में कई यादगार पलों को अपने साथ समेट कर ले जा सकते हैं और यहां से बेहतर होने की कोशिश कर सकते हैं।'

कोहली ने अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘भारी संख्या में स्टेडियम आकर हमारा समर्थन करने के लिये सभी प्रशंसकों का शुक्रिया। यह जर्सी पहनकर अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए हमेशा गर्व होता है।'

उल्लेखनीय है कि भारत को टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में गुरुवार को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट की हार का सामना करना पड़ा। भारत ने इंग्लैंड को 169 रन का लक्ष्य दिया था जिसे इंग्लैंड ने बिना विकेट गंवाए 16 ओवर में हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.