Thursday, Jun 17, 2021
-->
taapsee pannu breaks silence on income tax department raid target sitharaman rkdsnt

तापसी पन्नू ने आयकर विभाग के छापे पर तोड़ी चुप्पी, निशाने पर सीतारमण

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने आयकर विभाग की छापेमारी पर शनिवार को चुप्पी तोड़ते हुए पेरिस में कथित बंगले, पांच करोड़ रुपये लेने के आरोप और 2013 में हुई छापेमारी के संबंध में तीन ट्वीट किए। आयकर विभाग ने तीन मार्च को पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप के घर तथा कार्यालयों की तलाशी ली थी। 

किसान आंदोलन को चर्चा से गायब करने के लिए हथकंडे अपना रही मोदी सरकार: कांग्रेस

पन्नू ने ट्विटर पर 3 बिंदुओं का बयान लिखा और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान की आलोचना भी की, जिसमें उन्होंने कहा था कि 2013 में भी पन्नू के घर पर छापा पड़ा था। पहले ट्वीट में कहा गया, 'तीन दिन तक मुख्य रूप से तीन चीजों की तलाशी ली गई- कथित तौर पर पेरिस में मेरे बंगले की चाबियां। क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली हैं।’’ 

किसान आंदोलन के 100 दिन : किसान नेताओं ने मोदी सरकार को फिर चेताया

दूसरे ट्वीट में पन्नू ने कहा, 'पांच करोड़ रुपये की कथित रसीद जिसे फ्रेम कर भविष्य के लिए रखा जाएगा, क्योंकि मैंने पहले उस पैसे को ठुकरा दिया था।’’     तीसरे ट्वीट में वित्त मंत्री की आलोचना करते हुए पन्नू ने कहा, 'हमारी माननीय वित्त मंत्री सीतारमण के अनुसार 2013 में मुझ पर जो छापा डाला गया था... अब उतनी सस्ती नहीं है।’’ 

सुब्रमण्यन स्वामी ने श्रीधरन की उम्र को लेकर उठाए सवाल, आडवाणी-जोशी को किया याद

सीतारमण ने शुक्रवार को कहा था कि इन लोगों के यहां 2013 में भी छापे पड़े थे। व्यक्तिगत टिप्पणी से बचते हुए उन्होंने कहा था कि अगर आयकर की चोरी हो रही है तो देश को इसकी जानकारी होनी चाहिए। बता दें कि तापसी देश के ज्वलंत मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सुनवाई के दौरान देश के मुख्य न्यायाधीश बोबडे की उस टिप्पणी की आलोचना की थी, जिसमें उन्होंने रेप के आरोपी से पीड़िता से शादी करने के बारे में राय मांगी थी।

TMC ने प. बंगाल प्रभारी चुनाव उपायुक्त सुदीप जैन पर उठाए सवाल, EC ने रुख किया साफ

 

 

 

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.