Thursday, Aug 18, 2022
-->
taarak-mehta-ka-ooltah-chashmah-popatlal-wedding-pics-viral-on-social-media

TMKOC: पोपटलाल को मिल गई जीवन संगिनी, गोकुलधाम सोसायटी में अब बजेगी शहनाई

  • Updated on 1/28/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय टेलीविजन का सबसे मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले कई सालों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए है। इस शो के सभी कैरेक्टरों की अपनी एक अलग ही पहचान है। ऐसे में सबके चहीते और अपनी शादी के लिए हमेशा से उत्सुक रहने वाले गोकुलधाम निवासी पत्रकार पोपटलाल को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है।

Umang Awards 2019: बॉलीवुड के इन सितारों ने फुल एनर्जी के साथ मचाई धूम

हाल ही में शूट हुए एपिसोड में से ये सामने आया है कि आखिरकार काफी परेशानियों के बाद पोपटलाल की शादी तय हो गई है।  खुद पोपटलाल के घर लड़की वाले रिश्ता लेकर आए हैं। हाल ही में बीते पिछले एपिसोड में दिखाया गया था पत्रकार पोपटलाल ने पतंग उड़ाने गए थे उस वक्त  उन्होंने एक पतंग पर अपना पूरा पता लिखकर एक पतंग उड़ा दी कि जिससे कि ये पतंग जिसको भी मिलेगी और अगर उसकी शादी नहीं हुई होगी तो वह मेरे से शादी कर लेगी। पोपटलाल को ऐसा करता देखकर गोगुलधामवासियों को एक शैतानी सूझी जिसके लिए उन लोगों ने एक नकली दुल्हन का प्लान बनाकर गोगुलधाम सोसायटी में एक शादी के लिए दुल्हन को बुला लिया। 

ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश की जानी-मानी हस्त‍ियां भी आई नजर

hhfjfkio

आपको बता दें, एक्टर कव‍ि कुमार आजाद यानि की डॉक्टर हाथी की मौत के बाद इस शो को बहुत बड़ा झटका लगा है। उनकी मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई और जिस समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा वे घर पर थे। लंबे समय से एक्टर इस शो में जुड़े हुए थे। हंसराज हाथी गोकुलधाम सोसाइटी के ऐसे सदस्य थे, जिनसे हर कोई प्यार करता था, और वे दर्शकों समेत पूरी सोसाइटी के चहेते थे। 

मीड‍ियो रिपोर्ट के मुताबिक कवि कुमार  ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था। इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की ज‍िंदगी में काफी आसानी हो गई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.