Thursday, Dec 02, 2021
-->
tabligi jamaat corona patients recovered got aap kejriwal govt delhi permission to go home rkdsnt

तबलीगी जमात के ठीक हो चुके कोरोना मरीजों को मिली घर जाने की इजाजत

  • Updated on 5/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने तबलीगी जमात के ठीक हुए कोरोना मरीजों को घर जाने की इजाजत दे दी है। हालांकि जिन पर दिल्ली पुलिस ने मुकदमा किया हुआ है, उसका फैसला केंद्र सरकार या गृहमंत्रालय लेगा। दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल सरकार ने तबलीगी जमात के ठीक हुए सभी लोगों घर जाने का आदेश जारी कर दिया है। 

कोरोना संकट : केजरीवाल सरकार ने किया स्कूलों में गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान

बता दें कि करीब 4000 से ज्यादा ऐसे लोग थे, जिनको मार्च के आखिरी में निजामुद्दीन मरकज से या कुछ अन्य जगहों से पकड़ा गया था। इनमें से एक हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इन लोगों को अलग-अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था। अब तबलीगी जमात के संक्रमित लोग ठीक हो चुके हैं और सभी का क्वारन्टीन पीरियड भी खत्म हो चुका है। 

डॉक्टर्स-नर्स से की बदसलूकी पर योगी सरकार सख्त, जानें अपराध और उनकी सजा

श्रमिक स्पेशल ट्रेनें रोकने का भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने किया बचाव, उठे सवाल

ऐसे में दिल्ली के स्वास्थ्य और गृह मंत्री सत्येंद्र जैन ने यह आदेश दिया है कि सभी को घर जाने दिया जाए। बता दें कि दिल्ली के मरकज प्रकरण के बाद सोशल मीडिया में तबलीगी जमात को कोरोना फैलने के लिए जिम्मेदार ठहराया जा रहा था, लेकिन बाद में इन्हीं तबलीगी जमात के लोगों ने प्लाज्मा ब्लड डोनेट कर कई लोगों की जान भी बचाई।

CAA प्रदर्शनकारियों की गिरफ्तारी को लेकर 1100 फेमिनिस्ट सक्रिय, निशाने पर दिल्ली पुलिस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.