Tuesday, Sep 27, 2022
-->
tabu-taapsee-pannu-anushka-sharma-top-mcafees-most-dangerous-celebrity-list-in-india-prsgnt

मैकेफी ने जारी की सबसे खतरनाक लोगों की लिस्ट, तब्बू, तापसी और अनुष्का का नाम किया शामिल

  • Updated on 10/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी एंटीवायरस बनाने वाली कंपनी मैकेफी (Mcafee) ने मंगलवार को लिस्ट जारी की है जिसमें भारत की 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम शीर्ष पर शामिल किए गए हैं। 

इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा का नाम शामिल है और इन्हे लिस्ट की 10 उन शीर्ष शख्सियतों में शामिल किया गया है जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का जोखिम सबसे ज्यादा है। 

मैकेफी की सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की इंटरनेशनल लिस्ट में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले नंबर पर हैं जबकि दूसरे स्थान पर अभिनेत्री तब्बू हैं। तब्बू हाल ही में ‘अ सूटेबल ब्वॉय’ पर आधारित मीरा नायर की वेब सीरीज में नजर आयी थीं। तीसरे स्थान पर फिल्म ‘थप्पड़’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं।

इस लिस्ट के बाकी लोगों में मनोरंजन जगत से जुड़े दूसरे लोग भी शामिल हैं। जिनमें गायक अरमान मलिक, अभिनेत्री सारा अली खान, टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनेता शाहरुख खान और गायक अरिजीत सिंह हैं। 

वहीँ, इस मैकेफी की इंटरनेशनल लिस्ट में खेल की दुनिया से रोनाल्डो को भी शामिल किया गया है। मैकेफी की इस लिस्ट का 14वां संस्करण मनोरंजन जगत और ग्लैमर की दुनिया के नामों से पटा पड़ा है। 

मोनाली ठाकुर के पिता का निधन, कुछ इस तरह बयां किया अपना दर्द

मैकेफी इंडिया के उपाध्यक्ष अभियांत्रिकी और प्रबंध निदेशक वेंकट कृष्णपुर ने कहा कि उपभोक्ता मुफ्त मनोरंजन के लिए अधिक से अधिक इंटरनेट उपयोग करते हैं और साइबर अपराधी उपभोक्ताओं की इसी दिलचस्पी का फायदा उठाते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.