Sunday, Aug 14, 2022
-->
taimur-and-inaaya-holi-celebrating-video-viral-on-social-media

तैमूर-इनाया ने कुछ इस तरह मस्ती भरे अंदाज में खेली होली, देखें Video

  • Updated on 3/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल की तरह इस साल भी होली पूरे भारत में बड़े ही धूम-धाम से मनाई गई। जिसकी कई सारी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।  ऐसे में अगर होली हो और हम बॉलीवुड सितारों की बात न करें तो लगता है इस साल की होली अधूरी रह गई।

कुछ इस तरह होली के रंग में रंगा बॉलीवुड, देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#taimuralikhan enjoying holi 👍❤️❤️❤️ #happyholi . Feels like sunday morning today @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Mar 20, 2019 at 10:54pm PDT

बॉलीवुड सितारे किसी भी त्योहार मनाने में पीछे नहीं रहते हैं। होली को लेकर सभी सेलीब्रिटी सुबह से ही काफी उत्साहित दिखाई दिए और अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं भी दी। जिसकी कई तस्वीरें आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी देख सकते हैं। इस साल कई कपल बॉलीवुड सितारों की एक साथ पहली होली खेली तो वहीं  बॉलीवुड स्टार किड्स ने खुब मस्ती करते दिखे गए। 

हम बात कर रहे हैं सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर की। जी हां इस साल सैफ-करीना ने अपने घर पर काफी धूमधाम से होली मनाई है। जिस दौरान तैमूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी जा रही है जिसमे  तैमूर अपने नैनी के साथ बालकनी में खड़े होकर पिचकारी चला रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy holi!!! ❣

A post shared by Soha (@sakpataudi) on Mar 20, 2019 at 11:25pm PDT

#KesariReview: जांबाज सिखों की दिलचस्प दास्तां बयां करती है ‘केसरी’ 

 वहीं  आपको बता दें कि सोहा अली खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें शेयर की है।जिसमे इनाया रंगो से रंगी बहुत प्यारी दिख रही हैं। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी भी तस्वीर शेयर की है जिसमें सैफ- करीना के बेटे तैमूर और इनाया एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में तैमूर और इनाया की अच्छी बॉन्डिंग दिख रही है। इसके साथ सोहा अली खान ने अपने फैंन को होली की शुभकामनाएं भी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.