तेलंगाना: मतदाता सूची से गायब हुआ बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा का नाम, जताई नाराजगी

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलंगाना विधानसभा चुनाव के लिए आज मतदान जारी है। सुबह सात बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरु हो गई थी। चुनाव आयोग द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 119 विधानसभा सीटों के लिए 31 जिलों में 32,815 मतदान केंद्रों पर प्रक्रिया शुरु हुई। राज्य में 2.8 करोड़ से अधिक मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। 

तेलंगाना: BJP की अग्निपरीक्षा, दक्षिण भारत में जड़ें मजबूत करने की कर रही कोशिश

इसी बीच बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा का वोटर लिस्ट से अपना नाम गायब होनें से नाराजगी जाहिर की है। इस बारे में ट्वीट कर उन्होंने साथ ही चुनाव प्रक्रिया पर सवाल भी उठाए। ज्वाला गुट्टा ने लिखा, ‘मतदाता सूची से अपना नाम गायब होने से आश्चर्यचकित हूं।’ दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘चुनाव किस तरह निष्पक्ष हो सकते हैं… जब मतदाता सूची से ही नाम रहस्यमय तरीके से गायब हो जाते हैं।’बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी और कोच पुलेला गोपीचंद ने तेलंगना में वोट डाल दिया है। 

राजस्थान में कांग्रेस सीएम उम्मीदवार की रेस में घमासान, एक सियासत का बाजीगर तो दूसरा युवा नेता

बता दें कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिरंजीवी और अभिनेता नागार्जुन ने भी जुबली हिल्स में अपना वोट डाला। चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रजा कुतामी (जनता मोर्चा) गठबंधन बनाया है। इसमें तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा), तेलंगाना जन समिति (टीजेएस) और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) शामिल हैं। इस गठबंधन का मुकाबला कार्यवाहक मुख्यमंत्री के. चन्द्रशेखर राव की पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) और भाजपा से है। दोनों दल अपने दम पर चुनाव मैदान में हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.