Wednesday, Jul 06, 2022
-->
Tamil Nadu CM visits Delhi Schools and Mohalla Clinics KMBSNT

तमिलनाडू के सीएम ने किया दिल्ली के स्कूल और मोहल्ला क्लीनिक का दौरा, केजरीवाल से कही ये बात

  • Updated on 4/1/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटिल। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ आज दिल्ली में पश्चिम विनोद नगर स्थित राजकीय सर्वोदय कन्या बाल विद्यालय का दौरा किया। इस दौरान सीएम स्टालिन ने दिल्ली सरकार के विकास कार्यों को सराहा। साथ ही अन्य राज्यों को दिल्ली से सीखने की बात कही। 

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने दिल्ली के सरकारी स्कूल और मोहल्ला क्लिनिक का दौरा किया। ये हमारे लिए सौभाग्य की बात है। सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमें एक दुसरे के अच्छे आइडियाज को अपनाना चाहिए, तभी हमारा देश विकास करेगा। 

Delhi NCR: गौतम बुद्ध नगर में आज से 30 अप्रैल तक धारा 144 लागू, जानें क्या है कारण

शिक्षा ही एक शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण में मदद कर सकती है- केजरीवाल
इससे पहले सीएम केजरीवाल ने अपने आधिकारि ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि शिक्षा ही एक बेहतर समाज और एक शक्तिशाली राष्ट्र के निर्माण में मदद कर सकती है। आइए हम सब मिलकर पूरे देश में शिक्षा क्रांति लाएं। हमारे दिल्ली के बेहतरीन सरकारी स्कूलों में से एक में तमिलनाडु के माननीय मुख्यमंत्री थिरु एमके स्टालिन का स्वागत करते हुए।

अपराधों पर दिल्ली पुलिस कमिश्नर का बड़ा वार, बढ़ेगी फोर्स और थाने

स्टालिन ने केजरीवाल को दिया आमंत्रण
वहीं दिल्ली दौरे पर आए तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं पर विशेष ध्यान दिया है। तमिलनाडु में मॉडर्न स्कूल कार्य किए जा रहे हैं। मुझे यकीन है कि दिल्ली के सीएम उद्घाटन समारोह में भाग लेंगे, राज्य के लोगों की ओर से मैं उन्हें आमंत्रित करता हूं। 

तमिलनाडु के सीएम एम. के. स्टालिन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली में पश्चिम विनोद नगर के मोहल्ला क्लीनिक का भी दौरा किया। साथ ही क्लीनिक में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। 

comments

.
.
.
.
.