Wednesday, May 12, 2021
-->
tanushree-dutta-demands-narco-and-lie-detector-test-to-nana

तनुश्री दत्ता ने की नाना के नार्को टेस्ट की मांग, कहा- जल्द हो गिरफ्तारी

  • Updated on 10/15/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच पनपा विवाद शांत होता नजर नहीं आ रहा है। इस विवाद से शुरू हुए #MeToo कैंपेन ने अपनी जद में अब कई बॉलीवुड, राजनीति और खेल जगत के हस्तियों को ले लिया है। गंभीर आरोपों के बाद नाना पाटेकर सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद अब तनुश्री ने उनके नार्को टेस्ट की भी मांग की है।

#MeToo कैंपेन के तहत तनुश्री को मिले सपोर्ट के चलते अब वह इस मामले में चुप बैठने वाली नहीं है। शनिवार को उन्होंने पुलिस में की एक शिकायत में अब उन्होंने नाना सहित अन्य आरोपियों के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। तनुश्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि, नाना पाटेकर सहित अन्य सभी आरोपी राजनीति से ताल्लुक रखते हैं, ऐसे में वह मामले को भटकाने की कोशिश कर सकते हैं।

TRP के मामले में बिग बी के शो ने मारी बाजी, 'बिग बॅास 12' हुआ फेल

तनुश्री ने कहा है कि, उनके मामले में घटना के दौरान कई आई विटेनस मौजूद थे जो अभी आरोपियों के भय से सामने नहीं आ रहे हैं और वह डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि, खुले में घुम रहे सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए ताकि केस से जुड़े गवाह सामने आ सकें, उनकी गिरफ्तारी जरूरी है।

तनुश्री ने शिकायत में आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए उनके नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है। उन्होंने कहा कि, घटना के आई विटेनस पर मीडिया के सामने झुठी गवाही देने का दबाव बनाया जा रहा है जिससे मामले की असल सच्चाई सामने नहीं आ रही है। आरोपी झूठ डमी विटनेस भी ला सकते हैं। इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए।

#MeToo: बिग बॅास की इस एक्स कंटेस्टेंट ने कहा- अब जल्द सामने आएगी बिग बी की सच्चाई

नाना ने छोड़ी Housefull 4 फिल्म
उधर, तनुश्री दत्ता के आरोप के बाद #MeToo कैंपेन के तहत नाना के करियर पर भी इसका असर साफ देखने को मिल रहा है। नाना ने अपनी आगमी फिल्म  'हाउसफुल-4' से खुद को बाहर कर लिया है। वहीं इसकी सफाई में नाना की टीम ने कहा है कि 'नाना साहब किसी के लिए परेशानी खड़ी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने झूठे आरोपों को देखते हुए अपने मौजूदा प्रोजेक्ट 'हाउसफुल 4' से दूरी बनाना ही उचित समझा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.