Sunday, Feb 18, 2018

Night Bulletin: सिर्फ एक क्लिक में पढ़ें, अभी तक की बड़ी खबरें

  • Updated on 10/19/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज सुबह से अब तक देश प्रदेश में कई बड़ी घटनाएं घटी हैं। अगर आप से भी मिस हो गई हैं अभी तक की ये Top खबरें तो पढ़ें हमारा क्विक न्यूज सेग्मेंट।

स्मृति ईरानी ने बोफोर्स मामले को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, हर्शमैन के खुलासे पर मांगा जवाब

बोफोर्स मामले में निजी जासूस माइकल हर्शमैन के दावों को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को घेरने का प्रयास करते हुए भाजपा ने आज जोर दिया कि देश आज भी बोफोर्स का सच जानना चाहता है और यह स्पष्ट होना चाहिए कि राजीव गांधी से कथित तौर पर मिलने वाला पाकिस्तानी नागरिक कौन था और उसके ब्रीफकेस में क्या था ?

धूमल ही होंगे भाजपा का चेहरा, मोदी अपनी रैली में कर सकते हैं ऐलान 

हिमाचल प्रदेश में भाजपा के सत्ता में लाने के लिए पार्टी ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पर विश्वास जताया है। बुधवार को वहां के सभी उम्मीदवारों की घोषणा कर दी गई है, जिसमें धूमल की पसंद को खास तबज्जो दी गई है।

पाकिस्तान में विस्फोट से छह पुलिसकर्मियों की मौत, 24 घायल

 पाकिस्तान में अशांत बलूचिस्तान प्रांत की राजधानी क्वेटा में पुलिस वाहन को निशाना बनाकर आतंकवादियों द्वारा किये गये बम हमले में कम से कम छह पुलिसकर्मी मारे गए ।

‘गोलमाल’ सीरिज को लेकर अरशद वारसी ने कहा- तत्काल ‘हां’ नहीं कहा था...

अभिनेता अरशद वारसी के करियर की सबसे ज्यादा सफल और लोकप्रिय फिल्म‘गोलमाल’ और ‘मुन्ना भाई’ सिरीज अभिनेता को एक ही समय में ऑफर की गई थी लेकिन उन्होंने‘गोलमाल’ के लिए ‘हां’कहने में समय लिया था।

अयोध्या में योगी की दिवाली, सरयू तट पर 1.87 लाख दीये जलाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए ये दिवाली बेहद खास है क्योंकि इस बार वे राम की जन्मभूमी में अपनी दिवाली मनाने पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.