Tuesday, Oct 19, 2021
-->
tara-sutariya-entry-in-ek-villain-2

एक विलेन 2 की पूरी स्टारकास्ट Confirm, तारा सुतारिया आएंगी नजर

  • Updated on 3/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।बॉलीवुड फिल्म एक विलेन के सीक्वल की चर्चा काफी जोरों पर है। हाल ही इस फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कई नाम सामने आए। इनमें से एक नाम तारा सुतारिया का भी है। तारा इस फिल्म में आदित्य राय कपूर के सामने होंगी।वहीं दिशा पाटनी जॉनअब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

आपको बता दें कि मोहित सूरी की इस फिल्म को अब पूरी स्टारकास्ट मिल गई है। जिसके बाद अब ये फिल्म फ्लोर पर आने को पूरी तरह से तैयार है। भूषण कुमार और एकता कपूर की ये फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होगी।

ये होंगे तारा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं तारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तड़प में नजर आएंगी। वहीं इस फिल्म में तारा के साथ अहान शेट्टी (ahan shetty) भी नजर आएंगे जो इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। बता दें ये फिल्म  'RX100' की हिंदी रीमेक है। इसके साथ ही इसमें अब एक विलेन 2 का भी नाम जुड़ गया है।

जॉन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं जॉन बहुत जल्द जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ भी नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'अटैक' (attack) है। बता दें कि  एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में शुरु की है। 

वहीं इस बात की जानकारी खुद जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। जॉन ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर शेयर की थी।  पोस्ट को कैप्शन देते हुए जॉन ने लिखा कि 'अटैक' की शूटिंग शुरु। बता दें फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्य राज आनंद कर रहे हैं। 

जॉन अब्राहम ने शेयर किया 'मुंबई सागा' का पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

जॉन और आदित्य करेंगे स्क्रीन शेयर
इसके अलावा जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वह जल्द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगे। इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन कर चुके है। वहीं खबरों को मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म को भूषण कुमार (bhushan kumar) और एकता कपूर (ekta kapoor) प्रोड्यूस करेंगे।

जॉन की इस आगामी फिल्म में जुनून वाला आपको प्यार देखने को मिलेगा। जॉन और आदित्य दोनों ने मोहित के इस आइडिया को सुना और दोनों ही इसपर काम करने के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे थे। फाइनल नरेशन हाल ही में हुआ था जिसके बाद दोनों एक्टर्स ने फिल्म साइन की है। फिल्म निर्माता अभी लीड एक्ट्रेस की तलाश में हैं'। 

comments

.
.
.
.
.