Tuesday, Sep 28, 2021
-->
tarun-tejpal-deceitful-pain-after-being-acquitted-said-my-family-endured-disastrous-results-rkdsnt

बरी होने के बाद तेजपाल का छलका दर्द, बोले- मेरे परिवार ने सहे विनाशकारी नतीजे

  • Updated on 5/21/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। गोवा की एक अदालत द्वारा 2013 के मामले में बलात्कार के आरोपों से शुक्रवार को बरी किए जाने के बाद पत्रकार तरुण तेजपाल ने कहा कि पिछले साढ़े सात साल उनके परिवार के लिए च्च्घाव’’ देने वाले रहे हैं क्योंकि उन्हें उनपर लगाए गए झूठे आरोपों के कारण विनाशकारी नतीजों का सामना करना पड़ा।’’ तहलका पत्रिका के पूर्व प्रधान संपादक ने अदालत को मामले में च्च्कठोर एवं निष्पक्ष मुकदमा चलाने के लिए’’ भी धन्यवाद दिया। 

भाजपा सांसद व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के दूसरे भाई की भी कोरोना से मौत

सत्र अदालत ने तेजपाल पर उनकी साथी महिला का राज्य के पांच सितारा होटल में यौन उत्पीडऩ करने के आरोप से बरी कर दिया। फैसला सुनाए जाने के दौरान अदालत में मौजूद रहे तेजपाल ने बाद में एक बयान जारी किया जिसे पणजी के पास मापुसा नगर में अदालत भवन के बाहर उनकी बेटी तारा ने मीडिया के सामने पढ़ा। 

पात्रा के ट्वीट पर Twitter के कदम से ‘नकली कागज बनाने वाली’ BJP की पोल खुली: कांग्रेस

बयान में उन्होंने कहा, ‘‘पिछले साढ़े सात साल मेरे परिवार के लिए बहुत दर्दनाक रहे क्योंकि हमें इन झूठे आरोपों का हमारे निजी, पेशेवर एवं सार्वजनिक जीवन के हर पहलु पर विनाशकारी परिणाम झेलने पड़े।’’ तेजपाल ने कहा, 'हमें बहुत कष्ट सहने पड़े लेकिन इसके बावजूद हमने सैकड़ों अदालती कार्यवाहियों के जरिए गोवा पुलिस और कानूनी तंत्र के साथ पूरा सहयोग किया।’’ 

राजस्थान हाई कोर्ट ने स्वयंभू बाबा आसाराम को दिया झटका, जमानत याचिका खारिज

उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार ने नियत प्रक्रिया के हर आदेश का पूरा पालन किया और संविधान सम्मत सिद्धांतों से बंधे रहे। उन्होंने कहा, 'हमने इस तरह के मामले में अपेक्षित शालीनता के हर मानदंड को बनाए रखने का भी प्रयास किया।’’ अदालत में तेजपाल का बचाव करने वाले उनके वकील राजीव गोमेज की पिछले हफ्ते कोविड-19 से मौत हो गई थी।

कोरोना संकट में अपनी मांगों को लेकर ट्रेड यूनियनों ने काला दिवस मनाने का किया ऐलान

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.