Sunday, Jun 26, 2022
-->
team india in fun mood before test championship virat kohli share pools shirtless pictures

टेस्ट चैंपियनशिप से पहले मस्ती के मूड में टीम इंडिया, कोहली ने शेयर की शर्टलैस तस्वीरें

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीम इंडिया (Team India) इस वक्त वेस्टइंडीज (West Indies) दौरे पर है। भारत (India) ने इस दैरे पर पहले ही टी-20 (T-20) और वनडे (ODI) सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। लेकिन अब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज (Test Series) भी खेलनी है। इस सीरीज का पहला टेस्ट मैच एंटीगुआ (Antigua) के मैदान पर खेला जाएगा। वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के बाद भारत का ये पहला दौरा है। इस बीच टीम इंडिया ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर कैरेबियाई (Caribbean) देश के मस्तमौला माहौल का भी आनंद ले रही है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पूरी टीम की फोटो शेयर की है जिसमें सभी पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शैलेंद्र सिंह देशव्यापी यात्रा कर One India my India एंथम के साथ देशवासियों को करेंगे एकजुट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Stunning day at the beach with the boys 🇮🇳👌😎

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on Aug 20, 2019 at 8:37pm PDT

 

कोहली ने Instagram पर शेयर की टीम इंडिया की शर्टलेस फोटो

विराट कोहली ने टेस्ट चैंपियनशिप (Test Championship) से ठीक पहले इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर किया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। इस फोटो में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मस्ती के माहौल में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो की खास बात ये है कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी शर्टलेस (Shirtless) हैं। इस फोटो में मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), विराट कोहली, इशांत शर्मा (Ishant Sharma), ऋषभ पंत (Rishabh Pant), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (KL Rahul) मौजूद हैं।

एशेज के तीसरे टेस्ट मैच से स्टीव स्मिथ हुए बाहर, ये है बड़ा कारण

 shreyas iyer instagram

टीम इंडिया के खिलाड़ी हैं फिटनेस फ्रीक 

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी शर्टलेस या पूल मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इस दौरे पर टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीनस्वीप किया, और 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 से कब्जा किया। वनडे सीरीज का एक मैच बारिश के कारण धुल भी गया। इस टेस्ट सीरीज के साथ टीम इंडिया का ICC वर्ल्ड चैंपियनशिप का भी सफर शुरू हो जाएगा।

सिर्फ 48 मेगापिक्सल कैमरा ही नहीं और भी बहुत कुछ खास है Realme 5 Pro में

 khaleel ahmed instagram

फोटो हो रहा वायरल

ICC वर्ल्ड चैंपियनशिप की शुरुआत एशेज टेस्ट सीरीज (Ashes Test Series) के पहले टेस्ट मैच से ही शुरू हो गया था। एशेज टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया (Australia) और इंग्लैंड (England) की टीम के बीच खेला जाना वाला सबसे फेमस सीरीज माना जाता है। 2019 के एशेज टेस्ट सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को हराकर 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 बढ़त बना ली है। तो वहीं इस सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच बेहद शानदार ढंग से ड्रॉ हो चुका है। अब देखना ये है ICC वर्ल्ड चैंपियनशिप की शुरुआत टीम इंडिया किस ढंग से करती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.