Monday, Mar 25, 2019

Tech की दुनिया में इस हफ्ते ये रही उथल-पुथल, एक क्लिक में पढ़ें

  • Updated on 2/16/2019

​​​​नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में आए दिन बड़े बदलाव होते रहते हैं। कहीं कोई नया फोन लॉन्च होता है तो कहीं कंपनियां लाती हैं नए ऑफर जो काफी ग्राहकों के लिए फायदेमंद साबित होते हैं। जानिए इस हफ्ते टेक्नोलॉजी क्षेत्र में क्या बदलाव हुए और कौन से फोन कहां मिले ऑफर के साथ...

खत्म हुआ इंतजार, इस दिन भारत में लॉन्च होगा Redmi Note 7

 Redmi Note 7 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशबरी है। अब ज्यादा दिन नहीं बचे कि जब ये फोन आपके हाथ में होगा। जी हां,  चीन में लॉन्च होने के बाद Redmi Note 7 की भारत में भी एंट्री होने वाली है।

बैन हो सकता है Tik Tok ऐप, देश का माहौल खराब करने का लगा आरोप

भारत में 'टिक टॉक' (Tik Tok) जिसे पहले 'म्यूजिकली' ऐप के नाम से जाना जाता था वह अब भारत में बैन हो सकता है। जी हां, दावा किया गया है कि यह ऐप देश के युवाओं को बिगाड़ रहा है और देश का माहोल खराब हो रहा है।

सामने आई Oppo F11 Pro की पहली तस्वीर, फीचर्स में होगा सारे फोन का बाप

भारतीय मार्केट में Oppo अपना लेटेस्ट फोन Oppo F11 Pro लॉन्च करने वाला है, लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन से पर्दा उठ गया है। यह फोन 48 मेगा पिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला है, हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की लॉन्च डेट नहीं बताया है।

सावधान! Xiaomi और OnePlus से निकल रहा खतरनाक रेडिएशन

 स्मार्टफोन रोजमर्रा की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। हालांकि स्मार्टफोन से पैदा होने वाली रेडिएशन सेहत के लिए काफी हानिकारक है फिर भी लोग इस बात को नजरअंदाज करते हुए अधिकांश समय स्मार्टफोन का ही उपयोग करते रहते हैं।

जीमेल ने जारी किया नया फीचर,यूजर्स को होगा बड़ा फायदा

 ऑफिस हो या घर, स्कूल हो या कॉलेज जब हमे ऑनलाइन कुछ भी सर्च करना होता है तब हम सबसे पहले जिसका इस्तेमाल करते है वो है गूगल। गूगल ने हाल ही में  अपनी ईमेल सर्विस जीमेल में कुछ बदलाव करते हुए एक नया फीचर एड किया है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.