Friday, Dec 06, 2019
teerath singh rawat dehradun bjp mp

भाजपा नेता का हुआ कार हादसा, हुए घायल

  • Updated on 11/10/2019

देहरादून/ब्यूरो। रविवार की सुबह पौड़ी से भाजपा सांसद तीरथ सिंह रावत (Teerath singh Rawat) सड़क हादसे में घायल हो गए। उनकी कार हरिद्वार (Haridwar) में पलट गई। सांसद को हल्की चोटें आई हैं। हरिद्वार के सिटी अस्पताल में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया दिया। 
उत्तराखण्ड: रेश्मा ने तोड़ा 28 साल पुराना रिकॉर्ड, जीता स्वर्ण पदक

दिल्ली से लौट रहे थे
सांसद तीरथ सिंह रावत दिल्ली से देहरादून (Dehradun) लौट रहे थे।सुबह करीब साढ़े सात बजे हरिद्वार में हाईवे पर उनकी कार पलट गई। बताया गया कि सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में ड्राइवर संतुलन खो बैठा। कार के पलटने से सांसद बेहोशी जैसी स्थिति में पहुंच गए थे। उनके ड्राइवर और गनर ने अन्य लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल पहुंचाया।
प्रदूषण को लेकर SC ने दिल्ली के मुख्य सचिव को किया तलब

हरिद्वार में मिला प्राथमिक उपचार
हरिद्वार के सिटी अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। उपचार देने वाले डॉक्टर महेंद्र सिंह (Mahendra Singh) का कहना है कि सभी जांच कर ली गई है। रिपोर्ट नॉर्मल है। हल्की चोटें आई हैं। एहतियात के तौर पर सांसद को हायर सेंटर पर जांच कराने की सलाह दी गई है। उपचार के बाद सांसद हरिद्वार में ही डामकोठी पर आराम कर रहे हैं। उन्हें देखने के लिए हरिद्वार के भाजपा कार्यकर्ता डामकोठी पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.