Saturday, Jul 31, 2021
-->
tejashwi-again-attacked-nitish-kumar-asked-the-question-have-all-parties-done-in-bihar-prshnt

तेजस्वी ने फिर नीतीश कुमार पर बोला हमला, पूछा सवाल- बिहार में सब घोटाले भूतों ने किए?

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejaswi Yadav) ने बुधवार को एक बार फिर हमला बोला है। तेजस्वी ने ट्वीट कर लिखा है कि, आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, अब तो बता दिजीए बिहार में कागजों पर हुए 2 करोड़ से अधिक कोरोना टेस्ट में कितने फीसदी फर्ज़ी टेस्ट थे? 70-80% या उससे भी अधिक? बिहार में सरकार द्वारा सत्यापित अब तक हुए 63 घोटालों में आपकी कोई भूमिका ही नहीं है। है ना? सब घोटाले भूतों ने किए?

टूलकिट मामले निकिता जैकब को बॉम्बे HC से बड़ी राहत, मिली 3 सप्ताह की ट्रांजिट बेल

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का तेजस्वी यादव पर तंज
वहीं दूसरी ओर बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि कोरोना काल में गायब रहे नेता अब बयानवीर बन रहे हैं। उन्हें कोरोना मरीजों की चिंता थी या उसमें किसी तरह की शिकायत की आशंका थी, तो उस वक्त नेता प्रतिपक्ष को भ्रमण करने में क्या परेशानी थी। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि विगत 11 महीनों में बिहार के चिकित्सकों एवं चिकित्साकर्मियों ने अथक परिश्रम और प्रयास कर बिहार में कोरोना के संक्रमण को रोकने में काफी हद तक सफलता प्राप्त की। बिहार की बनती हुई छवि और बेहतर प्रदर्शन नेता प्रतिपक्ष को कभी पचा नहीं। 

उन्होने आगे कहा कि कोरोना जांच के संबंध में डाटा एंट्री की गड़बड़ी की जानकारी जैसे ही मिली, विभाग ने उसी दिन मुख्यालय स्तर से 10 टीम बनाकर राज्य के सभी 38 जिलों में जिला प्रशासन से बात कर जांच के आदेश के साथ त्वरित कार्रवाई की। 

किसान आंदोलन: सिंधु बॉर्डर पर प्रदर्शनकारी ने किया SHO पर जानलेवा हमला

पटना विश्वविद्यालय को लेकर राज्य सरकार से सवाल
बता दें कि इससे पहले बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय बनाने की मांग उठाई थी। राजद के वरिष्ठ नेता और लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलाने के लिए औकात तक याद दिला दी है। तेजस्वी यादव ने इसके लिए बिहार के मुख्यमंत्री से लेकर केंद्र सरकार तक को चुनौती दे डाली है।  

बजट 2021-22 में यथार्थ का अहसास और विकास का विश्वास: अनुराग ठाकुर

तेजस्वी ने किया ट्वीट
बता दें तेजस्वी यादव ने एडीए सरकार पर निशाना साधकर कहा है कि बिहार की डबल इंजन सरकार, NDA के 40 में से 39 लोकसभा सांसद, 9 राज्यसभा सांसद, बिहार से केंद्र में आधा दर्जन मंत्रियों, दो-दो उप-मुख्यमंत्रियों और मुख्यमंत्री की क्या इतनी राजनीतिक औकात है कि वह पटना यूर्निवर्सिटी को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिला सके। उनके इस ट्वीट ने बिहार की राजनीति में एक बार फिर से पटना विश्वविद्यालय का मुद्दा उठा दिया है।   
 वहीं राजद के सूत्रों ने नाम न छापने की शर्त पर कहा, 'तेजस्वी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि सत्तापक्ष के खुश होने की जरूरत नहीं क्योंकि यह सरकार कभी भी गिर सकती है और 2021 में चुनाव हो सकते हैं।

यहां पढ़े अन्य बड़ी खबरें... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.