Tuesday, Dec 07, 2021
-->
tejashwi again took a pinch on nitish said uncle is tired people will now forcibly retire albsnt

तेजस्वी यादव ने फिर नीतीश पर ली चुटकी, कहा- चचा थक गए हैं, जनता करेगी अब जबरन रिटायर

  • Updated on 10/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में दो सीटों के लिये चुनाव प्रचार थम चुका है। आगामी 30 अक्टूबर को राज्य के कुश्वेशर स्थान और तारापुर में मतदान होने है। महज दो सीटों के लिये राज्य में सियासी बवाल ही खड़ा हो गया है। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अब सीएम नीतीश कुमार पर अपना पुराना राग अलापा और कहा कि चचा अब थक गए है,इसलिये राजनीति से सम्मानपूर्वक रिटायर ले लिजीए। उन्होंने दावा किया कि दोनों सीटों पर जदयू की हार होगी। जबकि राजद की प्रचंड जीत होने जा रही है।

128 संगठनों की मुहिम : योगी राज में बदलेगा गाजियाबाद का नाम !

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार के उस बयान की खिंचाई करते हुए तेजस्वी यादव जमकर बरसे जिसमें सीएम ने कहा कि लालू उन्हें गोली भी मरवा सकते है। तेजस्वी यादव ने जवाब देते हुए कहा कि गृह मंत्री नीतीश कुमार के पास है। राज्य की पुलिस पर भी आपको भरोसा नहीं है। उन्होंने मांग की उपचुनाव में धांधली को रोकने के लिये केंद्रीय पुलिस बल की तैनाती होनी चाहिये। 

मानहानि मामले में पूर्व CAG विनोद राय ने संजय निरुपम से बिना शर्त मांगी माफी

मालूम हो कि बीते विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव काफी मुखर होकर नीतीश कुमार की आलोचना करते रहे। उस समय उनका वो बयान काफी फेमस हुआ था कि नीतीश कुमार थक चुके है। उन्हें सीएम पद से हट जाना चाहिये। जिस पर नीतीश कुमार ने भी नहला पर दहला मारते हुए जनता से कहा कि वे अंतिम बार चुनावी मैदान में है। इस बार सीएम बना कर सेवा का मौका दीजीए। जिस पर बिहार की जनता ने फिर से नीतीश कुमार को सीएम चुना। वहीं तेजस्वी यादव कुछ ही सीट कम होने से सीएम पद नहीं पा सकें।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.