Thursday, Dec 08, 2022
-->
tejashwi and chirag target nitish kumar ravi kishan and manoj tiwari bjp pm modi prsgnt

तेजस्वी और चिराग के निशाने पर नीतीश कुमार, BJP सांसद रवि किशन ने ऐसे दिया साथ…

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में प्रचार अपने चरम पर है। सभी पार्टियां तेजी से रैलियां कर रही हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव दर्जनभर सभाएं एक दिन में करने का प्लान बनाया है। इसी कड़ी में चिराग पासवान भी जल्द से जल्द अपनी सभी जनसभाएं पूरी करने में लगे हैं।

जनसभा के दौरान उन्होंने लोगों को एक बार मौका देने और लालू राज को याद करने की वजह गिना डाली। तेजस्वी यादव ने डिहरी पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगते हुए जो कहा उसकी चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है। 

इसी दौरान उन्होंने कहा उन्होंने कहा लालू जी के शासन में गरीब सीना तान के बाबू साहब के सामने चलते थे, जो कर्मचारी काम करेगा उसे सम्मान मिलेगा, जो गलत काम करेगा उसे सजा मिलेगी।... 15 साल जो व्यक्ति (नीतीश कुमार) रोज़गार नहीं दिया, कारखाना नहीं लगाया, गरीबी नहीं हटाया वो अगले 5 साल क्या करेगा।

उधर, चिराग पासवान ने भी एक जनसभा में नीतीश कुमार को घेरते हुए जेल भेजने की बात की। उन्होंने शराब-बंदी के बाद शराब की  कालाबाज़ारी होंगे में नीतीश का हाथ होने की बात कही।  उन्होंने कहा, ‘मैंने कहा है कि अगर वह दोषी हैं तो जांच के बाद उन्हें जेल भेजा जाएगा। यह कैसे संभव है कि इतने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हो और सीएम को पता ही ना हो? वह भी इसमें शामिल हैं और अगर नहीं है तो यह जांच के बाद साफ हो जाएगा। लेकिन लोगों को और मुझे लगता है कि वह इसमें शामिल हैं। वह भ्रष्ट हैं।’

वहीँ, रवि किशन ने नीतीश कुमार का साथ देते हुए कहा कि 15 साल में एक दाग एक कलंक नहीं उनके (नीतीश कुमार) ऊपर किसलिए जेल जाएंगे? ईमानदारी की नेतागिरी की, शराब बंद की, युवाओं को बचाया क्या इसलिए जेल जाएंगे। CM पर इस तरह का आरोप, गलत बात है माफी मांगनी चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.