Wednesday, Aug 04, 2021
-->
tejashwi-yadav-rjd-helicopter-public-meeting-sitamarhi-bihar-assembly-election-2020-prsgnt

Video: सेल्फी ले रहे समर्थक को तेजस्वी ने धकेला पीछे! JDU ने कहा- जंगलराज का युवराज

  • Updated on 10/30/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Election 2020) के पहले चरण का मतदान पूरा हो गया। बाकी चरणों के पार्टियां अभी चुनाव प्रचार करने में लगी हुई हैं। इसी क्रम में बिहार के सीतामढ़ी में आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव जनसभा को सम्बोधित किया। इस जनसभा के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें तेजस्वी यादव का तिलमिलाया रूप देखने को मिला। 

इस वीडियो में तेजस्वी यादव ने जो किया उससे अब बिहार का सियासी माहौल गरमा गया है। दरअसल, अपनी जनसभा के सीतामढ़ी पहुंचे तेजस्वी जल्द से जल्द जनसभा को संबोधित करना चाहते थे लेकिन वहां पहुंची भीड़ ने उनको देख जो उत्सुकता और जोश दिखाया उससे तेजस्वी यादव अपना भाषण शुरू भी नहीं कर पा रहे थे। 

भोपाल में फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन, CM शिवराज ने कहा- मध्यप्रदेश शांति का टापू

इसके बाद उन्होंने जब भीड़ से अपील की तब माहौल शांत हुआ। उन्होंने लोगों से सहयोग करने और समय न होने की बात कही और अपने वादों को दोहराते हुए जल्द ही सभा को संबोधित कर अपने हेलीकॉप्टर की तरफ चले गए। 

इसी दौरान उनके पीछे से लोगों की भीड़ भी उन्हें घेरे हुए दिखाई दी। लोगों ने भीड़ में उनके साथ फोटो खिंचवाने और खींचने की भी कोशिश की। ऐसा ही कुछ एक युवक ने करना चाहा लेकिन तेजस्वी यादव ने उसका हाथ पकड़ कर उसे पीछे धकेल दिया। तेजस्वी की ये हरकत वायरल हुए वीडियो में साफ़ देखी जा सकती है।

बिहार चुनाव : कांग्रेस ने मुंगेर कांड को लेकर नीतीश और मोदी पर बोला हमला

दरअसल, भीड़ से बचकर निकल रहे तेजस्वी यादव का गुस्सा अचानक उनके सेल्फी लेने वाले समर्थक पर निकल गया और उन्होंने उसका हाथ पकड़कर उसे पीछे धकेल दिया। तेजस्वी के इस बर्ताव को लेकर अब सत्ताधारी पार्टी हमलावर है। वीडियो के वायरल होने के बाद तेजस्वी पर निशाना साधा जा रहा है और उनके इस व्यवहार को जंगलराज का असली चेहरा बताया जा रहा है।

इस वीडियो को लेकर जनता दल ने ट्वीट करते हुए तेजस्वी पर हमला करते हुए कहा, पहले चरण के बाद ही तेजस्वी यादव की बदहवासी दिखने लगी है, वो जनता को गालियां दे रहे हैं, नौजवान कार्यकर्ताओं को धकिया रहे हैं। युवाओं को, महिलाओं को, सारे बिहारवासियों को अब समझना व संभलना होगा और इनका अहंकार तोड़ना होगा। ये जंगल राज का युवराज।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.