Saturday, Dec 04, 2021
-->
tejashwi yadav rjd reminds nitish kumar jdu bjp 19 lakh jobs with best wishes rkdsnt

तेजस्वी ने नीतीश को शुभकामनाओं के साथ याद दिलाई 19 लाख नौकरियां

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद विपक्षी दलों के तेवर सख्त हो गए हैं। नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने के बाद राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव ने तंज भरे अंदाज में वादों को याद दिलाया है। 

राहुल पर बरसे राजद नेता शिवानंद तिवारी, AAP बोली- कांग्रेस का हाथ BJP के साथ

सुशील मोदी को भाजपा ने दिया बड़ा झटका, गिरिराज ने भी कसा तंज

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'आदरणीय श्री नीतीश कुमार जी को मुख्यमंत्री ‘मनोनीत’ होने पर शुभकामनाएँ। आशा करता हूँ कि कुर्सी की महत्वाकांक्षा की बजाय वो बिहार की जनाकांक्षा एवं NDA के 19 लाख नौकरी-रोजगार और पढ़ाई, दवाई, कमाई, सिंचाई, सुनवाई जैसे सकारात्मक मुद्दों को सरकार की प्राथमिकता बनायेंगे।'

केजरीवाल के बिजली मॉडल को लेकर BJP मंत्री की चुनौती को AAP विधायक ने स्वीकारा

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल  के बाद अब कांग्रेस ने भी नीतीश के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करने का ऐलान किया था। राजद ने साफ कहा था कि एनडीए के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि हैं और जनता के साथ खड़े हैं। 

केजरीवाल ने 11 विधायकों को जिला विकास समितियों के अध्यक्षों के रूप में नामित किया

बाद अब कांग्रेस ने भी नीतीश के नेतृत्व में बनने वाली नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार करने का ऐलान कर दिया है। राजद ने साफ कहा है कि एनडीए के फर्जीवाड़े से जनता आक्रोशित है।हम जनप्रतिनिधि हैं और जनता के साथ खड़े हैं। राजद ने अपने ट्वीट लिखा, ‘‘राजद शपथ ग्रहण का बहिष्कार करता है। बदलाव का जनादेश राजग के खिलाफ है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया।’’ राजद ने एनडीए पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘‘बिहार के बेरोजगारों, किसानों, संविदाकर्मियों और नियोजित शिक्षकों से पूछिए कि उन पर क्या गुजर रही है।’ 

कोरोना संकट में भी बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद की बल्ले-बल्ले 

 

 

 

 

यहां पढ़े कोरोना से जुड़ी बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.