Sunday, Feb 28, 2021
-->
tejaswi-yadav-tweeted-against-nitish-and-sushil-modi-on-bihar-voilence

बिहार: 6 जिलों में फैली हिंसा की आग, तेजस्वी ने नीतीश और सुशील को लिया आड़े हाथ

  • Updated on 3/29/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिहार में रामनवमी के मौके पर ऐसी हिंसा फैली कि उसकी चपेट में 6 राज्य आ गए। बीते चटार दिनों में समस्तीपुर, मुंगेर, औरंगाबाद, नालंदा, भागलपुर और अररिया में हालात में हालात बिगड़े हैं। कई इलाकों में धारा 144 लागू कू गई है। वहीं गैर जमानती वारंट होने के बाद भी अभी तक अरिजित चौबे पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

कांग्रेस की बढ़ी मुश्किलें, कैम्ब्रिज एनालिटिका के ऑफिस में मिला 'हाथ'

हिंसा को लेकर बिहार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा कि औरंगाबाद में शांति भंग करने की साजिश करने वालों पर राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन की पूरी नजर है। विपक्ष के कुछ गैरजिम्मेदार लोग राजनीतिक फेयदे के लिए इन हालातों को और तूल दी है। तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला करते हुए ट्विटर  पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक तरफ तो पुलिस लोगों से कह रही है कि इलाके में कर्फ्यू लगा है। सभी लोग अंदर जाए वरना सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही तेजस्वी ने लिखा देखिए कैसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अफवाह मियां औऱ झूठों के सरताज सुशील मोदी के कहने से सरेआम सदन में कर्फ्यू के बारे में गुमराह कर रहे है?

ICICI बैंक: 3250 करोड़ रुपए के लोन मामले में घिरी CEO चंदा कोचर

बता दें कि रामनवमी के अवसर पर जुलूस के दौरान बिहार के समस्तीपुर में दो समुदायों के बीच लड़ाई हुई थी। इसके बाद भारी पुलिस बल की तैनाती की गई थी। औरंगाबाद में भी रामनवमी के दिन भी शोभायात्रा निकाले जाने के दोरान हिंसा हुई। फिलहाल हालात नियंत्रण में है।       

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.