Tuesday, Jun 18, 2019

तेजप्रताप यादव के बाउंसर्स की गुंडागर्दी, कैमरामैन पर बरसाए लात-घूंसे

  • Updated on 5/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज लोकसभा चुनाव का आखिर चरण है लेकिन अंतिम होने के बावजूद सभी पार्टियों की बयाना बाजी में किसी तरह की कमी नजर नहीं आ रही है। जहां हर बार की तरह पश्चिम बंगला में आज फिर से हिंसा देखने को मिली वहीं इस बार बिहार में आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव के बाउंसर और मीडिया कर्मियों की बीच  झड़प होती दिखी।

जब लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव वोट डालकर जा रहे थे तो वहां खड़े मीडिया कर्मियों ने उनसे इस चुनाव में उनकी प्रतिक्रियाएं जाननी चाही। जिस दौरान मीडिया कर्मियों और तेज प्रताप यादव के बाउंसरों के बीच बहस शुरु हो गई और उनके बाउंसरों ने कैमरामैन की पिटाई कर दी।

देखें Video

आपको बता दें कि जब मीडिया कर्मी तेजप्रताप यादव से बात कर रहे थे तो ड्राइवर ने गाड़ी आगे बढ़ा दी जिससे वहां खड़े कैमरेमैन को चोट लग गई जिसके बाद मीडियाकर्मी और आरजेडी नेता तेजप्रतापयादव के सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प शुरु हो गई और गाड़ी की शीशा तौड़ दिया।

जिसके बाद गुस्से में आए बाउंसर्स ने कैमरा मैन की पिटाई करनी शुरू की जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.