telangana-11-emplyees-making-video-on-tiktok-lost-their-post-and-salari-was-also-reduced

ऑफिस में TikTok पर वीडियो बना रहे थे 11 कर्मचारी, गंवाना पड़ा पद, सैलरी भी हो गई कम

  • Updated on 7/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज कल लोगों में टिकटॉक(Tik Tok) का क्रेज कुछ ऐसा है कि घर हो, मॉल हो, पार्क हो या फिर ऑफिस, समय मिलते ही टिकटॉक के दीवाने कहीं भी वीडियोज बनाने में जुट जाते हैं और इसी के चलते कई बार ऐसी दुर्घटनाएं भी सामने आ चुकी हैं, जिसमें लोगों की जान तक जा चुकी है। ऐसे में टिकटॉक के इस्तेमाल का एक और मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप शायद ही अपनी काम की जगह पर टिकटॉक का इस्तेमाल करेंगे। 

इस प्रोजेक्ट में इंसान के दिमाग में लगेगी इलेक्ट्रॉनिक चिप और कम्प्यूटर ऐप करेगी एक्सेस

दरअसल, हाल ही में तेलंगाना(Telangana) के खम्मन नगर निगम (KMC) के 11 कर्मचारी ऑफिस में काम के ही दौरान टिकटॉक (Tik Tok) में वीडियो बनाने में व्यस्त थे, जिसके बारे में जब निगम के अधिकारियों को पता चला तो इन कर्मचारियों की ना सिर्फ सैलरी काट ली गई बल्कि इन सभी को अपने-अपने पदों से भी हाथ धोना पड़ा।

Video: भारतीय हैकर ने बताया इंस्टाग्राम को हैक करेन का तरीका, फेसबुक ने दिया इतने लाख का ईनाम

वहीं अधिकारियों ने इन सभी कर्मचारियों को भविष्य में ऐसा दोबारा ना करने की हिदायत भी दी और कहा कि अगर भविष्य में कभी ऐसा होता है तो उन्हें अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

Apple वॉच ने फिर दिखाया अपना कमाल, जानें कैसे डूबते आदमी की जान बचाई

मिली जानकारी के मुताबिक खम्मन नगर निगम के कमिश्नर(commissioner) जे श्रीनिवास राव ने कार्यालय से इन 11 कर्मचारियों को उनके पदों से हटा दिया है। श्रीनिवास राव(Srinivasa Rao) ने इन सभी 11 आउटसोर्स कर्मचारियों को स्थनांतरित करने के भी आदेश दिए हैं। बता दें इन दोषी कर्मचारियों में पुरुषों के साथ-साथ महिला कर्मचारी भी शामिल हैं, जिन्हें ऑफिस में टिकटॉक पर वीडियो बनाने का अच्छा-खासा खामियाजा भुगतना पड़ा है।

वनडे और टी-20 में रोहित संभाल सकते हैं टीम इंडिया की कमान, कोहली बने रहेंगे टेस्ट कैप्टन

जानकारी के अनुसार ये सभी कर्मचारी सोशल मीडिया(Social Media) ऐप टिक टॉक पर वीडियो(Tik Tok Video) शेयर करते हुए और चैट करते हुए पकड़े गए जिसके बाद इन सभी पर कार्रवाई की गई। जिन पर यह कार्रवाई हुई है उनका कहना है कि यह वीडियो पुराने थे उस वक्त कोई भी वीडियों नहीं रिकार्ड किया गया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.