Monday, Dec 06, 2021
-->
telangana-bjp-said-will-conduct-surgical-strikes-against-rohingya-djsgnt

तेलंगाना: BJP ने कहा- हैदराबाद में रोहिंग्या और पाकिस्तानी समर्थकों के खिलाफ करेंगे सर्जिकल स्ट्राइक

  • Updated on 11/25/2020

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। भाजपा (BJP) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष एवं सांसद बंडी संजय कुमार ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी नगर निकाय चुनाव में महापौर का पद जीतने के बाद रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को भगाने के लिए इस पुराने शहर में 'सर्जिकल स्ट्राइक' करेगी। कुमार की इस टिप्पणी को लेकर विवाद खड़ा हो गया है और सत्तारूढ़ टीआरएस तथा एआईएमआईएम इसकी तीखी आलोचना की है।

कांग्रेस के कद्दावर नेता अहमद पटेल का कोरोना से निधन, बेटे ने ट्वीट कर की भावुक अपील

संजय कुमार ने कही ये बात
नगर निकाय चुनावों के लिए भाजपा के प्रचार अभियान के दौरान अपने संबोधन में कुमार ने आरोप लगाया कि टीआरएस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव डबक विधानसभा क्षेत्र के हालिया उपचुनाव में भाजपा के हाथों टीआरएस की हार के बाद इस चुनाव को गलत तरीके से जीतने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘जीत की उम्मीद कम होने पर उन्होंने (राव) एक और व्यक्ति को अपनी तरफ ले लिया है। वह कौन है? (लोगों से पूछते हुए) ओवैसी।’

गडकरी बोले- आत्मनिर्भरता के लिए ग्रामीण, कृषि अर्थव्यवस्था है अहम

अमित शाह क्या कर रहे थे?
कुमार ने कहा, ‘ओवैसी कल कह रहे थे। अगर रोहिंग्या हैदराबाद में हैं, तो अमित शाह क्या कर रहे हैं? इस चुनाव में भाजपा के मेयर प्रत्याशी के जीतने के बाद, भाजपा आपके पुराने शहर में सर्जिकल स्ट्राइक कर रोहिंग्याओं और पाकिस्तानियों को वापस भेजने की जिम्मेदारी लेगी।’ उन्होंने कहा कि भाजपा निश्चित रूप से 'हिंदू धर्म' और हिंदुओं के बीच एकता के लिए काम करती है।

सुशील मोदी का लालू पर बड़ा आरोप, बोले- जेल से विधायकों की कर रहे हैं खरीद

भाजपा नेता की इन टिप्पणियों की टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष के टी रामाराव ने तीखी आलोचना की, जिन्होंने पूछा कि क्या गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी अपनी पार्टी के सहयोगी की 'निंदनीय' और 'घृणित' टिप्पणियों की निंदा करेंगे। रामा राव ने कहा कि केंद्र में सत्ता में होने के नाते, भाजपा नेताओं को गरीबी और बेरोजगारी जैसी समस्याओं पर सर्जिकल स्ट्राइक करना चाहिए। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.