Thursday, Feb 02, 2023
-->
telangana-minister-ktr-hits-out-at-amit-shah-over-parivarvaad-

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने ‘परिवारवाद’ को लेकर अमित शाह पर निशाना साधा 

  • Updated on 8/21/2022

 

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं मंत्री के टी रामाराव ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए रविवार को कहा कि एक ‘‘बेहतरीन क्रिकेटर’ के पिता तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं। शाह मुनुगोड़े में एक जनसभा सहित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए यहां पहुंचे है।  

‘ऊपर से मिले’ आदेश पर ‘सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री’ के खिलाफ छापेमारी की गई: केजरीवाल

    रामा राव ने मुनुगोड़े विधानसभा सीट से विधायक के तौर पर हाल में इस्तीफा देने वाले के. राजगोपाल रेड्डी का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि दौरे पर आए गणमान्य व्यक्ति ‘‘उस सज्जन के लिए प्रचार भी करेंगे, जिनका भाई एक सांसद है।’’ रेड्डी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने वाले हैं।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री सिसोदिया के खिलाफ CBI की कार्रवाई की अखिलेश ने की निंदा 

     रामा राव ने ट््वीट किया, ‘‘जमीनी स्तर पर काम करके ऊपर तक पहुंचे और (केवल योग्यता के आधार पर) बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड) सचिव बने ‘‘बेहतरीन क्रिकेटर’’ के पिता आज तेलंगाना का दौरा कर रहे हैं। वह एक ऐसे सज्जन के लिए प्रचार करेंगे, जिनका भाई सांसद है और जिनकी पत्नी विधान परिषद की सदस्य बनने की उम्मीदवार रही हैं और वह (अमित शाह) परिवारवाद पर व्याख्यान देंगे और हमारा ज्ञानवर्धन करेंगे।’’  उन्होंने एक अन्य ट््वीट किया कि तेलंगाना के लोग अमित शाह से यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि गुजरात सरकार के बिल्कीस बानो मामले में दोषियों को रिहा करने का फैसला क्यों किया।     

सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा नेता शाहनवाज के खिलाफ हाई कोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से किया इनकार 

 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.