Sunday, Nov 28, 2021
-->
telugu-film-industry-actress-sri-reddy-said-on-casting-couch

कास्टिंग काउच के विरोध में फिर बोली ये अभिनेत्री, फिल्म इंडस्ट्री को बताया रेड लाइट एरिया

  • Updated on 4/10/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री श्री रेड्डी जो पहले भी कास्टिंग काउच के विरोध में उतरी हैं। उसने एक बार फिर इस पर अपनी आवाज उठाई है। 

सलमान के सपोर्ट में आई को-एक्ट्रेस ने कहा कुछ एेसा, इन लोगों ने दी जान से मारने की धमकी

श्री रेड्डी का कहना है कि कास्टिंग काउच के मुद्दे पर फिल्म चैंबर ने चुप्पी साधी हुई है। रेड्डी ने इस बात से जुड़े कई खुलासे किए। उसने कहा कि एक नामी प्रोड्यूसर के बेटे ने उसे स्टूडियो में बुला कर अश्लील संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था। इसके साथ सरकारी जमीन पर स्टूडियो होने पर उसने सवाल उठाए कि ऐसे लोगों को सरकार प्रॉपर्टी क्यों देती है। 

प्रोड्यूसर के बेटे का नाम न बताते हुए उसने कहा कि वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर व्यक्ति हैं। श्री रेड्डी ने ये भी कहा कि वह वक्त आने पर सबूत के तौर फोटो भी देगी। उसका कहना है कि मैं सिर्फ बात करने गई थी लेकिन उसने मेरे साथ जबरदस्ती की। फिल्म इंडस्ट्री पर बोलते हुए रेड्डी ने कहा कि यह स्टूडियो कलाकारों के शोषण का अड्डा बन गया है। इसके साथ ही उसने स्टूडियो को रेड लाइट एरिया बताया क्योंकि यहां पर भी पुलिस चेकिंग नहीं करती है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हिना-रॉकी का 'ऐ मेरी जोहरा-जबीं' डांस

बता दें कि ये वो अभिनेत्री है जिसने कास्टिंग काउच का विरोध सड़क पर कपड़े उतार कर भी किया था। वहीं, मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उसे बैन करते हुए किसी भी कलाकार के साथ काम न करने की धमकी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.