Sunday, Jun 26, 2022
-->
ten-team-players-will-fight-for-rs-50-lakh-prize-mp-gautam-launches-team-jersey

50 लाख रुपये पुरस्कार के लिए भिडेंगे दस टीम के खिलाड़ी, सांसद गौतम ने टीम जर्सी लांच की

  • Updated on 11/18/2021

 


नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्थानीय सांसद एवं पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने पूर्वी दिल्ली प्रीमियर क्रिकेट लीग प्रतियोगिता के लिए टीम जर्सी की और टूर्नामेंट ट्राफी भी पेश की। इस दौरान उनके साथ विभिन्न टीम के मालिक भी शामिल रहे।  गंभीर ने कहा कि यह प्रतियोगिता पूर्वी दिल्ली के नवोदित प्रतिभाओं को विशेष रूप से वंचित पृष्ठभूमि के लोगों को एक मंच प्रदान करने में सहायक साबित होगी।

दिन और रात के मैच देखने का अवसर भी पहली बार मिलेगा

उन्होंने कहा कि दिल्ली में रहने वाले लोगों को नए यमुना स्पोट्र्स कांपलेक्स में दिन और रात के मैच देखने का अवसर भी पहली बार मिलेगा। दरअसल पूर्वी दिल्ली की दस टीमें, 50 लाख रुपये की पुरस्कार राशि के लिए 30 नवंबर से शुरू होने वाली प्रीमियर लीग में भिड़ेंगी। विजेता टीम को 30 लाख और उपविजेता को 20 लाख रुपये का पुरस्कार मिलेगा। इस प्रतियोगिता के लिए खिलाडिय़ों का चयन भी लगातार जारी है।

हाइब्रिड माध्यम से बोर्ड परीक्षाएं कराने का निर्देश देने से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार
गंभीर ने कहा कि चुनाव अभियान के दौरान पूर्वी दिल्ली में आधुनिक खेल बुनियादी ढांचा लाने का जो वादा किया था, गर्व है कि हम इसे पूरा करने में सक्षम हुए हैं। उन्होंने कहा कि यह सही मायने में जनता की लीग है, क्योंकि प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आपकी पृष्ठभूमि, आपका गियर, आपके उपकरण, आपकी प्रतिभा के अलावा कुछ भी मायने नहीं रखता।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.