Sunday, Dec 15, 2019
terrorists trapped in army search operation in kashmir firing continues

कश्मीर में सेना के जवाबी फायरिंग में 1 आतंकी की मौत

  • Updated on 11/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जम्मू और कश्मीर (Jammu & Kashmir) में फिर एक बार आतंकियों ने दुस्साहस किया है। जिसके जवाब में सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेना ने इस मुठमेड़ में 1 आतंकी को मारने में सफलता हासिल की है। गांदरबल (Ganadrbal) इलाके में आज सुबह सेना के चलाए जा रहे सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने अचानक गोलीबारी शुरु कर दी। आतंकियों को जवाबी फायरिंग देते हुए सेना ने मोर्चा संभाल लिया है। दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है। 

कश्मीर: बर्फबारी के कारण मीडिया सुविधा केंद्र में इंटरनेट सेवा हुई ठप

सुरक्षाबलों को मिली थी आतंकियों के छिपे होने की खबर

असल में सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि आतंकी गांदरबल इलाके में छिपे हुए है। जिसकी तलाश के लिये सुरक्षाबलों ने सघन सर्च अभियान चलाया। इससे पहले बांदीपोरा में भी आतंकी से सेना को मुठभेड़ हुआ था। जिसमें भी 2 आतंकी की जान गई थी। यह मुठभेड़ भी उस समय हुआ जब सुरक्षाबल लावदारा गांव में सर्च अभियान को कर रहे थे। सुरक्षाबलों को कुछ आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। लेकिन जब आतंकी घिर गया तो उसने गोलीबारी शुरु कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.