Tuesday, Aug 03, 2021
-->
thane police perform aarti of people morning walk lockdown amid maharashtra pragnt

ठाणे में लॉकडाउन तोड़ने वालों की पुलिस ने उतारी आरती, देखें Video

  • Updated on 4/21/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा हर दिन दोगुनी तेजी से बढ़ रहा है। इस वायरस के संक्रमण का सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र (Maharashtra) में है। यहां हर दिन भारी संख्या में कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 4600 के पार पहुंच गई है। इसके बावजूद लोग सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन (Lockdown) और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन नहीं कर रहे हैं।

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन घोषित किया गया है। इसके बाद भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इसका उल्लंघन करते हुए नजर आए हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) में एक अनोखा नजारा देखने को मिला है। 

उद्धव ठाकरे ने दी चेतावनी- पालघर की घटना को लेकर मत फैलायें अफवाह, नहीं तो होगा एक्शन

क्या है मामला
लॉकडाउन के बाद भी ठाणे में लोग सड़कों पर सैर करते हुए नजर आए ऐसे में पुलिस ने उन्हें सबक सिखाने के लिए एक अनोखे तरीके का प्रयोग किया। पुलिस मॉर्निंग वॉक के लिए सड़कों पर निकले लोगों की 'आरती' उतारने लगी। जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

महाराष्ट्र: पालघर मामले पर उद्धव सरकार की मुसीबत बढ़ी, केंद्र ने मांगी रिपोर्ट

क्या है वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी लॉकडाउन तोड़ने वालों को शर्मिंदा करने के लिए उनकी सड़क पर आरती उतारती दिखी। देखें Video...

राष्ट्रपति भवन पहुंचा कोरोना वायरस,125 लोग किए गए self-isolate

महाराष्ट्र में 4,666 मरीज
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक, कोरोना वायरस से सबसे गंभीर रूप से प्रभावित महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या में एक दिन में 463 की वृद्धि दर्ज की गई और कुल आंकड़े 4666 हो गए हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य में 9 और लोगों की मौत के बाद इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 232 हो गई है। राज्य में 572 संक्रमित मरीज ठीक हो चुके हैं और एक दिन में 65 लोग ठीक हुए हैं। अकेले 3032 मुंबई के मामले हैं वहीं 139 लोग इस वायरस से अपनी जान गवां चुके हैं जबकि पांच 22 लोग ठीक हुए हैं।

यहां पढ़ें कोरोना से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.