Friday, Jan 18, 2019

पंजाब-हरियाणा में बिना किसी रूकावट के रिलीज होगी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'

  • Updated on 1/9/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाब, हरियाणा और चंडीगढ में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर बिना किसी रूकावट के रिलीज होगी। पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की मांग को लेकर डाली याचिका वापस ले लिया गया है। पंजाब के खेल मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी के बेटे अनुमीत सिंह सोढ़ी ने यह याचिका दाखिल की थी।

कोई कारण न बताते हुए याचिकाकर्ता के वकील डी एस पटवालिया ने चीफ जस्टिस की कोर्ट में कहा कि वो जनहित याचिका वापिस लेना चाहते है। कोर्ट ने याचिकाकर्ता के वकील की अपील को स्वीकार करते हुए अपनी टिप्पणी में कहा कि वैसे भी ये जनहित याचिका नहीं बनती। चीफ जस्टिस ने कहा कि किसी को भी फिल्म देखने से वचिंत क्यों करना? 

ब्रिटिश रॉयल ड्रामा 'द फेवरेट' को 'बाफ्टा' में मिले 12 नामांकन

इस मामले में केंद्र सरकार के वकील सत्यपाल जैन ने कोर्ट में कहा कि ये पहली फि़ल्म नहीं है इससे पहले भी व्यक्ति विशेष पर फिल्में बनती रहीं है। उन्होने कहा द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फि़ल्म तो पुर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू दृारा लिखी गयी किताब पर आधारित है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.