Tuesday, Nov 30, 2021
-->
the-driver-was-driving-the-bus-under-the-influence-of-alcohol-the-passengers-screamed

चालक शराब पीकर चला रहा था बस, यात्रियों की निकली चीखें

  • Updated on 10/19/2021

नई दिल्ली, (टीम डिजिटल):दिल्ली से सटे नोएडा में चालक द्वारा शराब पीकर यात्रियों की जान को जोखिम में डालने व शराब पीकर बस सेवा प्रभावित कराने के आरोप में चालक की संविदा समाप्त कर दी। इसके अलावा अन्य चालक-परिचालकों को भी इस संबंध में निर्देश जारी किए गए हैं कि यदि कोई शराब पीकर ड्यूटी पर मिलता है तो उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

मोरना डिपो के एआरएम एनपी सिंह ने बताया कि मंगलवार को नोएडा से बस वाया एक्सप्रेसवे होते हुए मेरठ के भैंसाली बस डिपो में पहुंची थी। वहां पर चालक प्रमोद कुमार ने बस से उतरकर शराब का सेवन किया और नशे में होने के कारण बस में सवार हो गया। बस चलाने का प्रयास किया तो यात्रियों की चीखें निकल गई। यात्रियों ने जाने से इंकार कर दिया और उतरकर दूसरी बस में चले गए। इससे साफ होता है कि नशे में बस चलाने की चेष्टा करना और यात्रियों की जान को जोखिम में डालने का चालक आरोपी है। इस मामले की जांच कराने के लिए भैंसाली डिपो के प्रबंधक राजेश सिंह और ग्रेनो डिपो के यातायात अधीक्षक को जांच करने के लिए सहयोग मांगा तो वह ब्रैथ एनालाइजर लेकर गए। लेकिन आरोपी चालक ने शराब के नशे में दोनों को परेशान किया और जांच में सहयोग नहीं किया। चालक की इस गतिविधि के साक्ष्य के रूप में फोटो और वीडियो प्रबंधक द्वारा मुहैया कराए। उसमें साफ तौर पर प्रतीत हो रहा था कि चालक ने शराब का सेवन कर रखा था और वह नशे में था। इन सभी साक्ष्य को देखते हुए निगम की ओर से चालक की संविदा समाप्त कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.