Thursday, Feb 09, 2023
-->
the-effect-of-bharat-bandh-on-the-markets-did-not-show

नहीं दिखा बाजारों पर भारत बंद का असर

  • Updated on 6/20/2022

नई दिल्ली। टीम डिजिटल। सशस्त्र बलों में भर्ती यानि अग्निपथ योजना के विरोध में भारत बंद का आह्वाहन किया गया था लेकिन इसका कोई असर दिल्ली के बाजारों में देखने को नहीं मिला। लाजपत नगर, सरोजिनी नगर, पालिका बाजार, कनॉट प्लेस, खान मार्केट, तिलक नगर सहित सभी बाजार सुचारू रूप से खुले रहे और लोगों ने जमकर खरीदारी भी की। दिल्ली में एक-दो स्थानों को छोड़ दिया जाए तो बाकी सब सामान्य ही रहा।
22 जून से बंटेगा सभी राशन की दुकानों में इलेक्ट्रिक तराजू से राशन

सीएआईटी ने भारत बंद पर जारी किया बयान
सरोजिनी नगर मिनी मार्केट एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक रंधावा ने कहा कि पूरा बाजार खुला रहा है। पालिका बाजार के अध्यक्ष दर्शन कक्कड़ ने कहा कि सभी दुकानदारों ने अपनी दुकान खोली थी किसी प्रकार के बंद का असर यहां नहीं दिखा। वहीं अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ (सीएआईटी) ने एक बयान जारी कर कहा कि देशभर में वाणिज्यिक बाजार खुले रहे और सामान्य व्यावसायिक गतिविधियां हुईं। सीएआईटी ने कहा कि चूंकि, व्यवसाय कोविड-19 के प्रभाव से उबरने की कोशिशों में जुटे हैं, इसलिए किसी भी तरह का आंदोलन या भारत बंद व्यापारियों के हित में नहीं है।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.