Monday, Mar 25, 2019

कर्ज से परेशान मेरठ का यात्री फंदे पर झूला

  • Updated on 2/17/2019

हरिद्वार/ब्यूरो: कर्ज में डूबे मेरठ के यात्री ने आश्रम में पखे से लटकर जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें कर्ज देने वालों से क्षमा मांगी है कि वह उनका कर्जा नहीं दे सका। 

नगर कोतवाली पुलिस के मुताबिक लज्जाराम सागर पुत्र गंगा दास सागर उम्र करीब 47 वर्ष निवासी शास्त्री नगर मेरठ यूपी दो दिन पूर्व भूपतवाला स्थित शांति निकेतन आश्रम के कमरा नम्बर 110 में ठहरा था। बताया जा रहा है कि दोपहर तक यात्री अपने कमरे से बाहर नहीं निकला। जिस पर आश्रम के सेवकों को कुछ शक हुआ। 

पतंजलि के 18 कर्मियों को फेसबुक पर मिली धमकी, SSP ने दिए जांच के आदेश

जिन्होंने लज्जाराम सागर के कमरे का दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जबाव नहीं मिलने पर आश्रम प्रबंधक ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की मौजूदगी में आश्रम का दरवाजा तोड़ा गया। कमरे के भीतर यात्री चादर के सहारे पंखे से लटका हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर परिजनों को सूचित कर दिया है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.