Friday, Dec 06, 2019
the finance minister hit back at adhir ranjan saying i am nirmala every woman is a sabla

वित्त मंत्री ने अधीर रंजन पर किया पलटवार, कहा- निर्मला हूं, मोदी सरकार में हर महिला हैं सबला

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वित्त मंत्री (Finance Minister) निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitaraman) ने लोकसभा (Loksabha) में कांग्रेस (Congress) के सदन के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि वे निर्मला ही है और मोदी सरकार (Modi Government) में सभी महिलाएं सबला होती है। यह हमारे विरोधियों को याद रखना चाहिये। इससे पहले अधीर रंजन ने कहा था कि निर्मला अब निर्मला नहीं निर्बला सीतारमण हो गई है।

अधीर रंजन ने सदन में वित्तमंत्री का उड़ाया मजाक, कहा- निर्मला नही "निर्बला" हैं आप

मोदी सरकार के योजनाओं से लाखों लोगों को पहुंचा है फायदा
उधर लोकसभा में आज वित्त मंत्री ने मोदी सरकार की योजनाओं पर ध्यान आकृष्ट करते हुए कहा कि आज देश में लाखों लोगों को फायदा पहुंचा है। लेकिन यह किसी खास पार्टी के एक परिवार के जमाई तक ही नहीं सीमित रहता है। बल्कि हमारी पार्टी तो कार्यकर्ताओं की पार्टी है। उन्होंने कहा कि एक भ्रम फैलाया जा रहा है कि कॉरपोरेट टैक्स कम करने का फायदा सिर्फ बड़े उधोगपतियों को ही मिला है। यह सच नहीं है। बल्कि सभी छोटे कारोबारियों को भी इसका लाभ मिला है।   

PMC Bank: सीतारमण बोलीं- 78 फीसदी खाताधारक निकाल सकेंगे पूरी राशि

कांग्रेस में जीजा को फायदा पहुंचानें का होता था काम 
उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजना लाई है जिसका लाभ सभी तबकों तक पहुंचा है। उन्होंने गिनाते हुए कहा कि उज्ज्वला योजना, आयुष्मान योजना और पीएम किसान सम्मान निधि ऐसे ही योजनाओं में से है। आज 11 करोड़ घरों में शौचालय बनें तो यह कौन लोग है- वे किसी के जीजा हो या नहीं-लेकिन आम जन है। जिसको बहुत इंतजार के बाद घर में शौचालय मिला है। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.