the-governor-of-bengal-call-all-party-meeting

बंगाल के बिगड़े हालात को देखते हुए राज्यपाल ने कल शाम 4 बजे बुलाई सर्वदलीय बैठक

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पश्चिम बंगाल(West Bengal में हो रही लगातार हिंसा के बीच में बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी (Kesarinath tripathi) ने सर्वदलीय बैठक (All party meeting) बुलाई है। इस बैठक से पहले कयास लगाये जा रहे हैं कि हो सकता है राज्यपाल बंगाल की मौजूदा स्थिति पर चर्चा करेंगे और राज्य को लेकर कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं।
 
बंगाल की हिंसा को देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) भी इससे पहले एक एडवाइजरी जारी की थी जिसमें राज्य के हालातों की स्थिति की जानकारी मागी गयी थी। दरअसल बंगाल में पिछले कुछ दिनों से सबकुछ सही नहीं चल रहा है। 

उत्तर प्रदेश: बार काउंसिल की अध्यक्ष दरवेश यादव की गोली मारकर हत्या

बता दें कि पिछले लोकसभा चुनावों से बंगाल में राजनीतिक हिंसा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है, लगातार  बंगाल में भाजपा और सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के कार्यकताओं के बीच झड़प हो रही है, जिस कारण रोज लोगों के मरने की खबर आ रही हैं। 

शीला- केजरीवाल की बैठक से लेकर रैपिड रेल पर राजनीति तक, पढ़ें दिल्ली की बड़ी खबरें

हालात यह हो गये हैं कि सत्ताधारी पार्टी राज्य में हो रही हिंसा के पीछे बीजेपी को निशाना बना रही है तो वही बीजेपी कह रही है कि बंगाल में ममता बनर्जी (mamta benerjee) ने पुलिस के माध्यम से बीजेपी के लोगों को मरवा रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.