Wednesday, Jul 06, 2022
-->
the-hobby-of-cheap-liquor-is-getting-expensive

सस्ती शराब का शौक पड़ रहा मंहगा, दिल्ली से शराब ला रहे 7 लोग तस्करी के आरोप में गिरफ्तार

  • Updated on 5/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजीटल। दिल्ली से लाई जा रही शराब की बिक्री पर अकुंश लगाने के लिए आबकारी विभाग द्वारा चलाए जा रहे अभियान के क्रम में मंगलवार को भी ताबड़तोड़ चैकिंग अभियान चला। जिसमें बड़ी संख्या में दिल्ली मार्का शराब पकड़ी गई। इस दौरान आबकारी विभाग ने 5 वाहनों को सीज करते हुए 7 लोगों समेत 2 शराब विक्रेताओं के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया। जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि विभिन्न टीमों द्वारा देर रात्रि में दिल्ली बॉर्डर, ट्रांसपोर्ट नगर चेक पोस्ट, भोपुरा चेक पोस्ट, लोनी बॉर्डर पर चेकिंग की गयी। 

चेकिंग के दौरान प्रथम टीम द्वारा होंडा एक्टिवा पर दिल्ली मार्का विभिन्न ब्राडों की 10 बोतल शराब के साथ दो अभियुक्त बबलू और पवन को गिरफ्तार किया गया। इसी क्रम में दूसरी टीम द्वारा दिल्ली बॉर्डर के पास गोल्डन पैलेस के निकट खोड़ा में एक अभियुक्त आदित्य राठौर को मोटर साइकल पर दिल्ली मार्का 9 बोतल बियर के साथ गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तीनों अभियुक्तो के साथ दिल्ली के झील वाली मार्किट स्थित विदेशी मदिरा की मालिक कंपनी सैनिक फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर के विरुद्ध थाना खोड़ा में आबकारी अधिनियम की धाराओं में मुकद्दमा दर्ज किया गया। 

इसी क्रम में ट्रांसपोर्ट नगर चेक पोस्ट पर चेकिंग के दौरान हनी नामक अभियुक्त को स्कूटी नंबर पर दिल्ली मार्का विभिन्न ब्रांड की 6 बोतले के साथ हिरासत में लिया गया। दूसरी टीम ने अभियुक्त अंकुर और प्रतीक को हुंडई वरना कार में 39 बीयर केन व 2 शराब की बोतलों के साथ हिरासत मिला गया। इसके अलावा हौंडा स्कूटी पर 8 बोतल बीयर और 4 बोतल शराब ले जा रहे शख्स को गिरफ्तार किया गया। इनके साथ शाहदरा फ्लाईओवर के नीचे स्थित विदेशी दुकान की ओनर कंपनी भगवती ट्रांसफार्मर कारपोरेशन के डायरेक्टर के भी मुकद्दमा दर्ज किया गया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.