Monday, Apr 22, 2019

कांग्रेसी नेता का गैर जिम्मेदाराना बयान, कहा- मोदी ने प्लान करके करवाया पुलवामा अटैक

  • Updated on 4/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलवामा आतंकी हमले (pulwama terror attack) पर नेताओं के आए दिन गैरजिम्मेदाराना बयान सामने आ रहे हैं। सोमवार को कांग्रेस (congress) के वरिष्ठ नेता और पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी (governor aziz qureshi) ने एक बार फिर भड़काऊ बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी (narendra modi) ने पुलवामा (pulwama) हमले की साजिश रची थी।

प्रियंका गांधी का दो दिवसीय अमेठी दौरा स्थगित

अजीज ने कहा, 'आपने(मोदी) प्लान करके यह हमला कराया ताकि आपको मौका मिले, लेकिन जनता समझती है। अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके, उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर ले, जनता करने नहीं देगी, वो चाहें कि खून से अपने माथे पर तिलक लगा लें तो जनता नहीं करने देगी।'

BJP उम्मीदवारों की लिस्ट जारी, जूते मारने वाले शरद त्रिपाठी की जगह इन्हें मिला टिकट

अजीज कुरैशी तीन राज्यों के राजपाल रह चुके हैं। अजीज ऐसे पहले नेता नहीं हैं, जिन्होंने पुलवामा को लेकर मोदी पर हमला बोला है। इससे पहले राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी केंद्र सरकार पर सेना के राजनीतिकरण का आरोप लगाया था। गहलोत ने कहा था कि सैन्य बलों को हमेशा राजनीति से दूर रखा गया है, लेकिन 70 सालों में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सेना का राजनीतिकरण किया जा रहा है।

मालूम हो कि 14 फरवरी 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आंतकी ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया था, जिसमें सेना के 40 जवान मारे गए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.