मार्च के पहले हफ्ते में जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास!

  • Updated on 2/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर के जेवर नगर में बनने जा रहे भारत के सबसे बड़े एयरपोर्ट जेवर एयरपोर्ट का शिलान्यास इस साल के मार्च महीने के पहले हफ्ते में हो सकता है। इस बात की जानकारी स्थानीय विधायक धीरेंद्र सिंह ने दी है। उन्होंने बताया कि इस बाबत उन्होंने रविवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी बात की थी।

मायावती के बाद अखिलेश को मिला केजरीवाल का साथ, BJP निशाने पर

खबरों के मुताबिक धीरेंद्र ने बताया कि योगी ने अपने अधिकारियों को जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर काम करने को कहा है और 28 फरवरी तक जरूरी काम पूरे करने के आदेश भी दिये हैं। उन्होंने बताया कि मार्च के पहले हफ्ते (1से 3 मार्च के बीच) एयरपोर्ट का शिलान्यास हो सकता है।

एक साथ चुनाव लड़ने के लिए उद्धव ने अमित शाह के सामने रख दी ये बड़ी शर्त

एयरपोर्ट से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में जमीन अधिग्रहण का काम सबसे महत्पूर्ण है। यहां से MP महेश शर्मा ने भी अधिकारियों को जरूरी कार्रवाहियों को जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिये हैं। हाल ही में जारी किये गए यूपी बजट में इस एयरपोर्ट के लिए 800 करोड़ रुपये पास किये गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.